(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर में विदाई समारोह शुभशीष 2024 का आयोजन किया गया | एच ऍम वी के सेमेस्टर-3 की छात्राएं यूनिवर्सिटी में छाईं | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में फंडामेंटल ऑफ न्यू रिसर्च मेथड्स पर अंतर्राष्ट्रीय वेबिनार का आयोजन | चन्नी के पिछले दुष्कर्म लोकसभा चुनाव में कर रहे हैं उनका पीछा: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ने दिव्यांग खिलाड़ियों के लिए दो दिवसीय क्रिकेट लीग टूर्नामेंट का आयोजन किया |

आर.के. मायर की पहली पुण्यतिथि पर जी.जी.डी.एस.डी. माडल स्कूल के जूनियर विंग का नाम उनके नाम पर रखा






जालंधर (JJS) अजय छाबड़ा:- जालन्धर के जाने-पहचाने और प्रसिद्ध मायर परिवार में जन्मे आर.के. मायर की पहली पुण्यतिथि पर उनके परिवार द्वारा जी.जी.डी.एस.डी. माडल स्कूल (श्री सनातन धर्म प्रतिनिधि सभा रजि. पंजाब द्वारा संचालित) के जूनियर विंग को ‘आर.के. मायर जूनियर विंग’ का नाम दिया गया है ताकि उनकी मधुर याद सबके मन में बनी रहे। इस अवसर पर मुख्य अतिथि आई.एम. गोस्वामी (श्री सनातन धर्म प्रतिनिधि सभा के वर्किंग प्रैकाीडैंट) और सम्मानीय अतिथि रोटेरियन सुरिन्दर सेठ (रोटरी इंटरनैशनल के पूर्व जिला गवर्नर और दैनिक भास्कर के पूर्व मैनेजिंग संपादक) उपस्थित थे।

आर.के. मायर ने भी कई वर्षों तक रोटरी क्लब में सक्रिय सदस्य के रूप में कार्य किया और कई सामाजिक योजनाओं पर काम करते हुए कारूरतमंद लोगों की मदद की। अपने बिजनैस के साथ-साथ वह करीब 30 वर्षों तक कन्या महाविद्यालय और दोआबा कालेज की मैनेजिंग कमेटी के सदस्य के तौर पर भी बने रहे। वह अपने गांव नूरमहल में आर्य स्कूल के प्रधान के रूप में भी कार्य करते रहे। 31 अगस्त, 2017 को आर.के. मायर इस दुनिया को अलविदा कह प्रभु-चरणों में जा बिराजे। उनके द्वारा किए गए कार्यों को समाज सदा याद रखेगा। ऐसे हीरे की चमक से समाज सदैव चमकता रहेगा।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar