(Date : 20/April/2424)

(Date : 20/April/2424)

जिला मैजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर सभी दुकानों/सड़को पर मांस और अंडे की बिक्री पर लगाई पाबंदी | वाइस एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी को अगला नौसेना प्रमुख नियुक्त किया गया | जिला चुनाव अधिकारी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए युवाओं को अधिक से अधिक चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने का न्योता दिया | भाजपा की जीत से ही होगा जालंधर का विकास: सांसद रिंकू | ਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਵੱਲੋਂ ਦਿਵਿਆਂਗ ਵੋਟਰਾਂ ਨਾਲ ਸੰਵਾਦ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ ਆਯੋਜਿਤ |

पंजाब स्कूल खेलों में डिप्स ने जीते 28 गोल्ड, 26 रजत तथा 23 कांस्य पदक






लडक़ों की ओवरऑल ट्राफी डिप्स टांडा के नाम

जालंधर (JJS) मोहित:-  पंजाब स्कूल खेलों द्वारा टांडा के जी.के.एस.एम कालेज में ज़ोनल टूर्नामैंट में डिप्स चेन के विद्यार्थियों ने अपनी शानदार छाप छोड़ते हुए 28 स्वर्ण, 26 रजत तथा 23 कांस्य पदक प्राप्त किए। इसी के साथ लडक़ों की ओवरअॅाल ट्राफी डिप्स टांडा के नाम रही । गत दिवस पंजाब स्कूल जोनल एथलैटिक्स टूर्नामैंट का आयोजन किया गया। जिसमें टांडा जोन के सभी स्कूलों के 600 से अधिक विद्याथियों ने वभिन्न कैटागिरी में भाग लिया तथा अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया। जिसे दो भागों लडक़े तथा लड़कियों की विभिन्न कैटागिरी अंडर 14, 17 तथा 19 में विभाजित किया गया। जिसमें डिप्स टांडा के विद्यार्थियों ने अपने उत्तीर्ण खेल प्रदर्शन को दिखाते हुए अपनी अमिट छाप छोड़ी। 

प्रतियोगिता दौरान अंडर 14 लडक़ों में चनदीप ने शॉटपुट तथा अमनदीप ने 600 मीटर रेस में स्वर्ण पदक संदीप सिंह ने शॉटपुट में, पयूश, चनदीप, नवजीत तथा मनमोहित ने 400 मीटर रिले में रजत पदक, अरमान ने 400 मीटर, नवकीरत ने हाई जम्प, उदयवीर ने डिस्कस थ्रो तथा अवतार सिंह ने 600 मीटर में कांस्य पदक प्राप्त किया। लड़कियों की कैटागिरी में कलविंदर कौर ने 100 तथा 200 मीटर व हरकोमल ने शॉटपुट तथा डिस्कस थ्रो में स्वर्ण पदक , पलविंदर 100 मीटर रिले तथा पलक, जसलीन कौर, मेहक, व अर्शप्रीत ने 400 मीटर रिले में कांस्य पदक प्राप्त किए। लडक़ों की अंडर 17 कैटागिरी में शिवजोत ने 100 मीटर तथा 200 मीटर, सैमसन ने 400 मीटर, रोहन ने लांग जम्प में, परमवीर ने हाई जम्प में, दिव्यम, रोहन, जसकरन तथा शिवजोत ने 400 मीटर रिले में स्वर्ण पदक, सपखनीत सिंह ने 400 तथा 800, जसकरन ने 100 मीटर में जशनदीप ने 200 मीटर में रजत पदक परमप्रीत सिंह ने डिस्कस थ्रो में रजत तथा शॅाटपुट में कांस्य पदक प्राप्त किया। लड़कियों की कैटागिरी में सुखनीत ने 100 मीटर, हरमनजीत तथा कशिश ने डिस्कस थ्रो, में रजत पदक, हरमन ने शाटपुट में कशिश ने डिस्कस थ्रो में , सुखनील, मेहताब, तथा आर्शदीप ने रिले में कांस्य पदक प्राप्त किया। अंडर 19 लडक़ों की कैटागिरी में परगट सिंह ने 100 मीटर , राहुल ने 200 मीटर, जसकरन ने जैवलिन थ्रो में, मनिंदर ने डिस्कस थ्रो में , राहुल, परगट, तनवीर तथा गुरलीन सिंह ने रिले रेस में स्वर्ण पदक, हरमनप्रीत ने 5000 मीटर में, परमट, राहुल गुरलीन तथा तनवीर ने 400 मीटर रिले में रजत पदक,शहबाका सिंह ने ट्रिप्पल जम्प में कांस्य पदक प्राप्त किया। लड़कियों की कैटागिरी में किरनप्रीत ने शॉटपुट में स्वर्ण पदक,सिमरनजीत ने 100 मीटर में तथा किरन, सिमरन, आश्मिा व रवनीत ने 100 मीटर रिले रेस में कांस्य पदक प्राप्त किया। 


इसी के साथ डिप्स गिल्जीयां के गगनदीप सिंह ने 3000 मीटर में , अर्शप्रीत, तमनप्रीत, शुभम, तथा सुखजीत ने रिले रेस में स्वर्ण पदक , विक्रमजीत सिंह ने 3000 मीटर तथा अर्शप्रीत ने 400 मीटर , मनवीर कौर, अरमानप्रीत कौर, सुखजीत तथा रूपिंदर कौर ने रिले रेस में रजत पदक, गगनदीप सिंह ने 1500 मीटर में कांस्य पदक प्राप्त किया। सभी विजेता विद्यार्थियों को डिप्स चेन के चेयरमैन गुरबचन सिंह, एम.डी तरविंदर सिंह, रमनीक सिंह , सी.ई.ओ मोनिका मंडोत्रा तथा स्कूल के प्रिंसीपल दिव्या चावला , रेखा नैय्यर तथा रमिंदर कौर ने बधाई दी तथा कहा कि डिप्स के विद्यार्थी हर क्षेत्र में अपने हुनर के बल पर सबसे आगे रहते है तथा भविष्य में भी सबसे आगे रहेंगे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar