(Date : 29/March/2424)

(Date : 29/March/2424)

ਮੈਰੀਟੋਰੀਅਸ ਅਤੇ ਸਕੂਲ ਆਫ਼ ਐਮੀਨੈਂਸ ਲਈ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਪ੍ਰੀਖਿਆ 30 ਮਾਰਚ ਨੂੰ | ਸਕਿਲ ਸੈਂਟਰ ਦੌਲਤਪੁਰਾ ਨਵਾਂ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਜਾਗਰੂਕਤਾ ਫੈਲਾਈ | सीपीडब्ल्यूडी के सहायक एग्जीक्यूटिव इंजीनियरों ने राष्ट्रपति से मुलाकात की | डिप्टी कमिश्नर ने दिव्यांग वोटरों की लोक सभा में सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए जिला स्तरीय निगरानी कमेटी का गठन | डिप्स हर क्षेत्र में शत प्रतिशत परिणाम देने वाला शिक्षण संस्थान |

एम कॉम सेमेस्टर चार में यूनिवर्सिटी की पहली पोज़िशन्स डी ए वी की झोली में






यूनिवर्सिटी परिणामो में डी ए वी कॉलेज छाया, , कॉलेज की स्टूडेंट्स " नैना " बनी गोल्ड मेडलिस्ट

जालंधर (JJS) साहिल :- डी ए वी कॉलेज, जालंधर के कामर्स डिपार्टमेंट का रिज़ल्ट शानदार रहा, एम कॉम सेमेस्टर चार में डी ए वी कॉलेज ने यूनिवर्सिटी परीक्षाओं में तीन मेरिट पज़िशन पर अपना क़ब्ज़ा किया। डिपार्टमेंट  की होनहार छात्रा " नैना " ने 1808/2200 अंक लेकर यूनिवर्सिटी में पहला स्थान प्राप्त कर गोल्ड मेडल हासिल किया। नैना पिछले समेस्टर में भी यूनिवर्सिटी में आठवीं पज़िशन होल्डर थी और इस साल नैना दृढ़ संकल्पी थी कि वह अपनी उस पज़िशन में सुधार लाएगी, नैना ने ख़ूब मेहनत की और अपने लक्ष्य को प्राप्त कर गोल्ड मेडल हासिल किया। नैना नें कहा सफलता के लिये कंसंट्रेशन, मेहनत, टीचर्स और परिवार की सलाह और प्रतिबद्धता की ज़रूरत  होती है,वह अपनी इस सफलता के लिये अपने टीचर्स का अपने परिवार , कंसंट्रेशन, कड़ी मेहनत, और रेग्युलर स्टडी को देती हैं और नैना ने सेल्फ स्टडी व् स्मार्टवर्क को अपनी सफलता का लक्ष्य बताया।

आशिमा मेहता नें यूनिवर्सिटी में  1759 /2200 अंक प्राप्त कर सातवीं पज़िशन हासिल की। आशिमा ने अपने टीचर्स का धन्यवाद करते हुए कहा की यह उन्ही की मेहनत का नतीजा है। टीचर्स द्वारा सवाल को सरलता से हल करने की विधियों नें परीक्षा में बहुत मदद की। मनप्रीत कौर ने 1739/2200 अंक प्राप्त कर यूनिवर्सिटी में चौदहवाँ स्थान प्राप्त किया।

कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ एस के अरोड़ा नें कहा, कि यह स्टूडेंट्स और टीचर्स कि मेहनत, एक दूसरे पर पूर्ण विश्वास और समर्पण ही है, जो इस तरह का उत्तम परिणाम फ़िर से देखने को मिला। विभाग के मुखी और वाइस प्रिन्सिपल प्रो वी के सरीन नें कहा, कि परिणामों से वह गर्व महसूस कर रहें हैं, कॉलेज में उपलब्ध बुनियादी सुविधाये, समर्पित टीचर्स और महनती स्टूडेंट्स के मेल से यह उपलब्धि प्राप्त हुई। प्रिन्सिपल डॉ एस के अरोड़ा, वाइस प्रिंसिपल और हेड ऑफ़ डिपार्टमेंट प्रो वी के सरीन ने इस शानदार उपलब्धि के लिये छात्र- छात्रो एव कामर्स विभाग के स्टाफ प्रो अरुण मेहरा, प्रो राजीव शर्मा, प्रो मनीष अरोड़ा, प्रो राजीव पूरी, डॉ सतीश आहूजा, प्रो मानव अग्रवाल, प्रो निधि अग्रवाल डॉ राजवंत कौर को इस उपलब्धि पर बधाई दी।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar