(Date : 16/April/2424)

(Date : 16/April/2424)

मतदान के दिन युवा मतदाताओं को चुने हुए होटलों/रेस्तरां में खाने पर मिलेगी 25% की छूट | सेंट सोल्जर लॉ कॉलेज जालंधर में प्रतियोगिता का आयोजन किया गया | एच.एम.वी. की बी.वॉक मेंटल हैल्थ काउंसलिंग सेमेस्टर-5 की छात्राएं शीर्ष पर | सीटी यूनिवर्सिटी ने मूक (MOOC) जागरूकता कार्यशाला का किया आयोजन | ਸਰਕਾਰੀ ਪ੍ਰਾਇਮਰੀ ਸਕੂਲ ਘੱਲ ਕਲਾਂ ਵਿਖੇ ਪਿੰਡ ਵਾਸੀਆਂ ਨੂੰ ਬਣ ਰਹੀਆਂ ਨਵੀਆਂ ਵੋਟਾਂ ਬਾਰੇ ਕੀਤਾ ਜਾਗਰੂਕ |

सीटी ग्रुप एवं सोल शेकरज अकादमी के सहयोग से जालंधर डांसिंग स्टार प्रतियोगिता आयोजित करवाइ गई






सागर रहा जालंधर डांसिंग स्टार प्रतियोगिता का विजेता

जालंधर (JJS) अजय छाबड़ा:-  सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के शाहपुर कैंपस के सरदारनी मनजीत कौर आडिटोरियम में विद्यार्थियों की डांस परफार्मेंस देख लोग दिल थामे बैठे हुए थे। 18-24 आयु में सागर रहा जालंधर डांसिंग प्रतियोगिता का विजेता और दुसरे व तीसरे स्थान पर रहे अनिल कलेर व दविंदर सिंह। सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स एवं सोल शेकरज अकादमी के सहयोग से जालंधर डांसिंग स्टार प्रतियोगिता आयोजित करवाइ गई। उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, दिल्ली, पंजाब एवं जम्मू एवं कश्मीर से पांच राज्यों से 103 विद्यार्थियों ने आडिशन्स में भाग लिया, जिस में 54 विद्यार्थी फाइनल राउंड में पहुंचे।


इस प्रतियोगिता को 6 से 12 साल, 12 से 18 साल एवं 18 से 24 साल की तीन आयु में विभाजित किया गया। इस समारोह में मिसेज एशिआ अर्थ 2017 मिस नीति धवन मुख्य मेहमान के रुप में शिरकत की। समारोह में राजन ओजला, अंतर्राष्ट्रीय भांगड़ा प्लेयर, एशले कौरीन फिटनेस मॉडल, पॉलीवुड एक्टेरस एवं क्लासिकल डांसर सोनिका चौहान एवं क्लासिकल डांसर प्रभजोत कौर जज के रुप में उपस्थित थे। इस अवसर पर धीआं पंजाब दियां सलां भहनों ने गीत गाए। प्रतियोगता में 6 से 12 साल की श्रेणी में भाविष ने पहला, हरसिमर ने दूसरा एवं प्रभदीप ने तीसरा स्थान, 12 से 18 साल की श्रेणी में गोलौरिया ने पहला, किरनदीप ने दूसरा एवं रीशव ने तीसरा स्थान हासिल किया। अंतर्राष्ट्रीय भांगड़ा प्लेयर राजन ओजला ने कहा कि इस प्रतियोगिता में विद्यार्थियों ने बहुत बड़ीया परफार्मेंस दी। विद्यार्थियों में से विजेताओं निकालना बहुत ही मुश्किल था।

सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के मैनेजिंग डायरेक्टर मनबीर सिंह ने विजेताओं को बधाई दी। उन्होंने कहा इस तरह के समारोह में छुप्पे हुनर को बाहर निकालती हैं। सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी, वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह, क्लचरल अफेयर्स के हैड दविंदर सिंह, तानिका सिंह, सीरत सिंह, जीएनडीयू के पूर्व रजिस्टरार डा. इंदरजीत सिंह एवं न्यू इमेज ब्यूटी अकादमी की मैनेजिंग डायरेक्टर पूजा सिंह मौजूद थी।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar