(Date : 19/April/2424)

(Date : 19/April/2424)

जिला मैजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर सभी दुकानों/सड़को पर मांस और अंडे की बिक्री पर लगाई पाबंदी | वाइस एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी को अगला नौसेना प्रमुख नियुक्त किया गया | जिला चुनाव अधिकारी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए युवाओं को अधिक से अधिक चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने का न्योता दिया | भाजपा की जीत से ही होगा जालंधर का विकास: सांसद रिंकू | ਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਵੱਲੋਂ ਦਿਵਿਆਂਗ ਵੋਟਰਾਂ ਨਾਲ ਸੰਵਾਦ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ ਆਯੋਜਿਤ |

सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स में डीकेथलोन पुल प्लेसमेंट ड्राइव आयोजित






जालंधर (JJS) अजय छाबड़ा:- सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के शाहपुर कैंपस में डीकेथलोंन कंपनी की पुल कैंपस ड्राइव आयोजित करवाई गई। इस में एपीजे इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमैंट, पंजाब कालोज आफ टैकनीकल एजुकेशन, लुधियाना, संत बाबा भाग सिंह यूनिवर्सिटी, एसपीएन कालेज, जीएनडीयू अमृतसर एवं सीटी यूनिवर्सिटी लुधियाना के 272 से भी अधिक विद्यार्थियों द्वारा भाग लिया गया। इस में एमबीए, बीबीए एवं बीकॉम 2018-19 के पासिंग बैच ने भाग लिया गया। डीकेथलोंन के छह विशेषज्ञों द्वारा ग्रुप डिसक्शन, स्पोर्टस राउंड एवं पर्सन इंटरव्यू के तीन टेस्ट लिए गए। 272 में 16 विद्यार्थियों के पर्सन राउंड के लिए चयनित किया गया। डीकेथलोन के एचआर ऊमर मीर ने कंपनी के प्रति जानकारी देते हुए कहा कि यह कंपनी 1976 में फ्रांस में शुरु की गई थी। इस कंपनी का मुख्य लक्ष्य लोगों में स्पोर्टस की बेहतर सुविधाएं मुहैया करवाना हैं। उन्होंने प्लेसमेंट ड्राइव आयोजित करवाने के लिए धन्यवाद किया एवं उन्होंने कहा भविष्य में भी सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स में इस प्रकार की प्लेसमेंट ड्राइव आयोजित करवाते रहेंगे।
सीटी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर मनबीर सिंह ने कहा कि सीटी ग्रुप शिक्षा के साथ साथ विद्यार्थियों के करियर बनाने में भी सहायता करता हैं और भविष्य में भी इस तरह की प्लेसमैंट ड्राइव का अयोजिन करता रहेगा। इंटरव्यू के चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar