(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर, किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप में चमका | दोआबा कालेज में क्लीनिकल प्रैक्टिसिज पर वर्कशॉप आयोजित | डीएवी कॉलेज में अंतरमहाविद्यालीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया | के.एम.वी. की छात्राओं ने हिंदी में रोज़गार की संभावनाओं के बारे में जाना | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर में ई-वेस्ट मैनेजमेंट पर सेमिनार का आयोजन |

इनोसैंट हार्ट्स स्कूल में ‘सेफ स्कूल वाहन’ पर सैमीनार






जालंधर (JJS) अजय छाबड़ा:-  इनोसैंट हार्ट्स ग्रीन माडल टाऊन में ट्रैफिक जागरूकता फैलाने के लिए ट्रैफिक एजुकेशन पर एक सैमीनार आयोजित किया गया जोकि विशेष तौर पर बस ड्राईवरों, अटैंडैंट व बस हैल्परों(मेड) के लिए था। यह सैमीनार पुलिस कमिश्नर जालन्धर प्रवीन कुमार सिन्हा (आई.पी.एस.) और कुलवंत सिंह (ए.डी.सी.पी.ट्रैफिक) के आदेश अनुसार कमिश्नरेट जालन्धर के ट्रैफिक एजुकेशन सैल द्वारा करवाया गया। ए.एस.आई. शमशेर सिंह ने ‘सेफ स्कूल वाहन’ योजना से सबको अवगत करवाया। हैड कांस्टेबल रमेश कुमार ने ट्रैफिक नियमों और ट्रैफिक चिन्हों के प्रति बस चालकों को जागरूक किया।

शमशेर सिंह, ए.एस.आई. ने सभी बस ड्राईवरों, कंडकटरों और हैल्परों को शपथ दिलाई कि यह सब ट्रैफिक के नियमों का पालन अपना फर्का समझकर करेंगे। उन्होंने सबको बताया कि उनको विद्यार्थियों और अभिभावकों से कैसे व्यवहार करना चाहिए। उन्होंने मौके पर मौजूद लोगों को प्रश्नों के उत्तर भी दिए। डायरैक्टर प्रिंसीपल धीरज बनाती, कार्यकारी अधिकारी मनीश जोशी, सीनियर ट्रैफिक इंचार्ज सतीश कुमार इस सैमीनार में मौजूद थे। डायरैक्टर प्रिंसीपल धीरज बनाती ने इस मौके पर कहा कि ट्रैफिक पुलिस बहुत अच्छा काम कर रही है। उन्होंने कहा कि हमारे विद्यार्थी हमेशा हमारी प्राथमिकता रहे हैं और इस प्रकार के सैमीनार करवाना हमारे स्कूल की विशेषता रही है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar