(Date : 24/April/2424)

(Date : 24/April/2424)

एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर, किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप में चमका | दोआबा कालेज में क्लीनिकल प्रैक्टिसिज पर वर्कशॉप आयोजित | डीएवी कॉलेज में अंतरमहाविद्यालीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया | के.एम.वी. की छात्राओं ने हिंदी में रोज़गार की संभावनाओं के बारे में जाना | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर में ई-वेस्ट मैनेजमेंट पर सेमिनार का आयोजन |

मेयर वर्ल्ड स्कूल में स्वतंत्रता दिवस का आयोजन






जालंधर (JJS) मोहित:- आज मेयर वर्ल्ड स्कूल के प्रांगण में 72वां स्वतंत्रता दिवस बहुत धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन राजेश मेयर, वाईस चेयरपर्सन  नीरजा मेयर और स्कूल के प्रधानाचार्या सुमन राणा विशेष रूप से उपस्थित थे। आजादी दिवस के मुख्य अतिथि के रूप में रिटायर्ड ब्रिगेडियर बी.एस. ढिल्लो उपस्थित थे। 1973 में 85 बहादुर रैजीमैंट में तैनात होने के बाद आपने पंजाब, असाम, जम्मू और कश्मीर में आपने आपनी सेवाएँ दी। मुख्य अतिथि बिग्रेडियर बी.एस. ढिल्लो ने तिरंगा झंडा लहराया और उसको सलामी दी। इस प्रोग्राम में भाग लेने वाले बच्चों के माता-पिता भी उपस्थित थे। 

स्कूल के बच्चों की ओर से देशभक्ति पर आधारित प्रोग्राम प्रस्तुत किया जिसमें बच्चों द्वारा संगीत और डांस ड्रामा, देशभक्ति पर आधारित नुक्कड़ नाटक, मेयर गलैक्सी के बच्चों ने समूह गीत प्रस्तुत किए। इसके ईलावा सोलो संगीत और फ्यूकान डांस की प्रस्तुति हुई। 

स्कूल की प्रधानाचार्या सुमन राणा और मुख्य अतिथि ब्रिगेडियर ने आजादी दिवस की बधाई देते हुए कहा कि हमें देशभक्तों की कुर्बानी को हमेशा याद रखना चाहिए जिनकी वजह से हम आजाद हिंदुस्तान में रह रहे है और आजादी दिवस मना रहे है, हमें समाज में सामाजिक बुराइयों को दूर करके आपस में प्रेम, सदभावना और भाईचारे की भावना को बढ़ाना चाहिए और देश को उन्नति की राह पर लेकर जाना चाहिए। इस अवसर पर स्कूल के बच्चों को लड्डू बाँटे गए और आंगतुको के लिए चाय का विशेष प्रबन्ध किया गया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar