(Date : 29/March/2424)

(Date : 29/March/2424)

ਮੈਰੀਟੋਰੀਅਸ ਅਤੇ ਸਕੂਲ ਆਫ਼ ਐਮੀਨੈਂਸ ਲਈ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਪ੍ਰੀਖਿਆ 30 ਮਾਰਚ ਨੂੰ | ਸਕਿਲ ਸੈਂਟਰ ਦੌਲਤਪੁਰਾ ਨਵਾਂ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਜਾਗਰੂਕਤਾ ਫੈਲਾਈ | सीपीडब्ल्यूडी के सहायक एग्जीक्यूटिव इंजीनियरों ने राष्ट्रपति से मुलाकात की | डिप्टी कमिश्नर ने दिव्यांग वोटरों की लोक सभा में सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए जिला स्तरीय निगरानी कमेटी का गठन | डिप्स हर क्षेत्र में शत प्रतिशत परिणाम देने वाला शिक्षण संस्थान |

डी ए वी कॉलेज के साइयन्स स्टूडेंट्स का शानदार प्रदर्शन






-बी एस सी दूसरे सेमेस्टर में यूनिवर्सिटी में दूसरी पज़िशन सहित चार मेरिट पज़िशंज़ कॉलेज की झोली में

-अनुष्का शर्मा ने यूनिवर्सिटी में  86.25% अंक प्राप्त कर  दूसरा स्थान प्राप्त किया 

-अकादमिक नतीजो में  डी ए वी कॉलेज के लिए आज एक ख़ुशी का दिन है, मैं अपने स्टूडेंट्स और टीचर्स पर गर्व महसूस कर रहा हूँ "आई एम प्राउड ऑफ़ यू" "यह नतीजा कॉलेज में पढ़ाई में उत्कृष्टता का प्रमाण है" -प्रिंसिपल डॉ एस के अरोड़ा 


जालंधर :- डी ए वी कॉलेज ने गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी द्वारा ली गई बी एस सी सेमेस्टर दो के स्टूडेंट्स ने यूनिवर्सिटी की चार मेरिट पोसिशन्स पर अपना कब्ज़ा जमाया। पूरा कॉलेज इस उपलब्धि पर बेहद ख़ुशी महसूस कर रहा है। अनुष्का शर्मा ने यूनिवर्सिटी में 690/800 अंक लेकर दूसरा स्थान प्राप्त किया, वैभव जैन ने 676/800 अंक लेकर यूनिवर्सिटी में छठा, परनीत कौर ने 665/800 अंक के साथ ग्यारहवाँ और पीयूष शर्मा ने 654/800 अंक प्राप्त कर यूनिवर्सिटी में सोलहवां स्थान प्राप्त किया।

फ़िज़िक्स विभाग के अध्यक्ष प्रो टी डी सेनी नें कहा, साइयन्स सब्जेक्ट में रूचि पैदा करना और बच्चों में उसका विकास करना ही हमारी प्राथमिकता रही, जिसके लिए हमनें बच्चों की पढ़ाई को लेकर कोई समझौता नहीं किया,यहाँ तक हमारे टीचर्ज़ होनहार और कमजोर छात्रों को अलग क्लास में उनकी विषय से संबंधित कठिनाइयों को दूर करते हैं, जिससे बच्चों में साइयन्स के कठिन विषयों में रूचि बढ़ी, उनमें विषय अवधारणाओं की स्पष्टता बढ़ी और इसी कारण हमें ऐसा रिजल्ट देखनें को मिला।

प्रिंसिपल डॉ एस के अरोड़ा नें सभी को शुभकामनाएं देते हुए कहा, "मुझे आप सभी पर गर्व है" साइयन्स विभाग सबसे अच्छा, दूरदर्शी, रचनात्मक और बौद्धिक विभाग है, मैं सभी स्टूडेंट्स, टीचर्स और उनके परिवार को इस बेहतरीन उपलब्धि पर मुबारकबाद देना चाहता हूँ, उन्होनें कहा, हमारा कॉलेज हमेशा से ही स्टूडेंट्स को अध्ययनशील वातावरण प्रदान करता रहा है, समर्पित और मेहनती छात्रों को हमेशा कॉलेज की तरफ हर योग्य मदद मिलती रही है और आगे भी मिलती रहेगी। आगे प्रिंसिपल अरोड़ा नें कहा,अकादमिक नतीजो में  डी ए वी कॉलेज के लिए आज का दिन एक ख़ुशी का दिन है। अंत में प्रिंसिपल डॉ अरोड़ा ,वाइस प्रिंसिपल प्रो वी के सरीन, वाइस प्रिंसिपल प्रो टी डी सेनी और बर्सर प्रो अजय कुमार अग्रवाल ने इस शानदार उपलब्धि के लिये छात्र- छात्राओं एव और बाकी साइयन्स स्टाफ को बधाई दी। विद्यार्थियों ने अपनी सफलता को अपने टीचर्ज़ को समर्पित करते हुए कहा, कि यह हमारे टीचर्ज़ की मेहनत का ही नतीजा है। उनके अध्यापक उनकी प्रेरणास्रोत है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar