(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों ने जे.ई.ई मेन परीक्षा में अपने ग्रुप का नाम रोशन किया | के.एम.वी. में वैल्यू एडेड सोशल आउटरीच प्रोग्राम | इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्टस जालंधर के विद्यार्थियों ने निःशुल्क सौंदर्य और त्वचा देखभाल समाधान सीखे |

डिप्स मेहतपुर में गोल्डन मीट आयोजित






जालंधर (मोहित):-  नृत्य, संगीत, वाद्य विद्यार्थियों में सदैव जोश की भावना को जागृत करते है। डिप्स यही प्रयास करता है कि विद्यार्थियों को अकादमिक के साथ साथ हर क्षेत्र में पारंगत किया जाए चाहे यह खेल हो या फिर कला का क्षेत्र। यह शब्द मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित डिप्स मेहतपुर की प्रिंसीपल ज्योंति ने स्कूल परिसर में आयोजित गोल्डन मीट दौरान कहे। गोल्डन मीट का आगाज पारम्पारिक तरीके से ज्योंति प्रज्ज्वलित करते हुए किया गया। रंगारंग कार्यक्रम दौरान के.जी कक्षा के विद्यार्थियों द्वारा विभिन्न गीतों के मैडले पर नृत्य प्रस्तुत करते हुए अपनी मनमोहक अदाओं के साथ सबका मन मोह लिया। इसी ।

कार्यक्रम में मुख्य आकर्षण का केन्द्र प्रैप कक्षा की छात्रा द्वारा प्रस्तुत नृत्य इत्नी सी हंसी रहा। जिसने सभी को भाव विभोर कर दिया। प्रथम तथा दूसरी कक्षा के विद्यार्थियों ने वैस्ट्रन डांस , चौथी तथा तीसरी कक्षा के विद्यार्थियों ने हम सब एक है में अपने पड़ोसी देशों से मित्रता बनाए रखने तथा सभी को शांति का पाठ पढ़ते हुए जियों और जीने दो का संदेश दिया। कार्यक्रम का समापन पंजाब के लोक प्रसिद्ध नृत्य भंगड़े के साथ किया गया। इस अवसर पर स्कूल का सारा स्टाफ भी उपस्थित था।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar