(Date : 28/March/2424)

(Date : 28/March/2424)

ਮੈਰੀਟੋਰੀਅਸ ਅਤੇ ਸਕੂਲ ਆਫ਼ ਐਮੀਨੈਂਸ ਲਈ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਪ੍ਰੀਖਿਆ 30 ਮਾਰਚ ਨੂੰ | ਸਕਿਲ ਸੈਂਟਰ ਦੌਲਤਪੁਰਾ ਨਵਾਂ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਜਾਗਰੂਕਤਾ ਫੈਲਾਈ | सीपीडब्ल्यूडी के सहायक एग्जीक्यूटिव इंजीनियरों ने राष्ट्रपति से मुलाकात की | डिप्टी कमिश्नर ने दिव्यांग वोटरों की लोक सभा में सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए जिला स्तरीय निगरानी कमेटी का गठन | डिप्स हर क्षेत्र में शत प्रतिशत परिणाम देने वाला शिक्षण संस्थान |

डीएवी कॉलेज जूलॉजी विभाग के स्टूडेंट्स यूनिवर्सिटी परिणामो में छाए अनुकृति बनी गोल्ड मेडलिस्ट






-डी ए वी कॉलेज के जूलॉजी विभाग के एम एस सी सेमेस्टर चार के स्टूडेंट्स यूनिवर्सिटी परिणामो में छाए, पहली तीनों यूनिवर्सिटी पोसिशन्स पर किया कब्ज़ा

जालन्धर (साहिल) :- डी ए वी कॉलेज ने इस बार फिर अपनी प्रतिष्ठा का परिचय देते हुए यूनिवर्सिटी परिणामो में शानदार रिजल्ट हासिल कर सब का सर गर्व से ऊँचा कर दिया। अपनी उत्कृष्ट  को कायम रखते हुए कॉलेज के तीन स्टूडेंट्स ने पहली तीनों यूनिवर्सिटी पोसिशन्स पर अपना किया कब्ज़ा। जीव विज्ञानं विभाग के प्रतिभाशाली स्टूडेंट अनुकृति ने 1800 में से 1480 अंक हासिल कर यूनिवर्सिटी में पहला स्थान प्राप्त कर गोल्ड मेडल को अपने नाम किया ।उन्होंने इस कामयाबी पर अपनी टीचर्स व् घरवालो का तेह दिल से धन्यवाद किया तथा कहा "क्लासरूम टीचिंग , सेल्फ स्टडी व् स्मार्टवर्क से ही आपको कामयाबी हासिल होगी। 

कॉलेज के ही स्टूडेंट अंजली शर्मा ने 1800 में से 1389 अंक हासिल कर यूनिवर्सिटी में दूसरी पोजीशन हासिल की , तथा सिमरन ने 1890 में से 1314 अंक हासिल कर यूनिवर्सिटी में तीसरा स्थान हासिल किया। दोनों ने अपनी सफलता , अपने टीचर्स और घरवालो को समर्पित की। जूलॉजी विभाग के मुखिया प्रो करुणा मित्तल ने सभी मेरिटोरियस स्टूडेंट्स को बधाई देते हुए इसी तरह की मेहनत और लगन से काम करने की प्रेरणा दी तथा कहा की हम  हर संभव प्रयास करेंगे अपने स्टूडेंट्स की मदद करने की। 

इस मौके पर प्रिंसिपल डॉ एस के अरोड़ा ने उत्कृष्ट स्टूडेंट्स को इस सफलता पर बधाई दी तथा हेड ऑफ़ डिपार्टमेंट प्रो करुणा मित्तल,  प्रो पुनीत पूरी, प्रो पूजा शर्मा, प्रो राज पुरोहित, प्रो दीपक वधावन, प्रो ऋषि कुमार  और प्रो अभिनय ठाकुर और बाकि स्टाफ को बधाई दी तथा आशीर्वाद दिया ताकि आगे भी इसे तरह वह सफलता की सीढ़ी पर आगे बढ़ते रहे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar