(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर, किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप में चमका | दोआबा कालेज में क्लीनिकल प्रैक्टिसिज पर वर्कशॉप आयोजित | डीएवी कॉलेज में अंतरमहाविद्यालीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया | के.एम.वी. की छात्राओं ने हिंदी में रोज़गार की संभावनाओं के बारे में जाना | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर में ई-वेस्ट मैनेजमेंट पर सेमिनार का आयोजन |

सीटी ग्रुप ने प्लासिटक को छोड़ कपड़े का बैग इस्तेमाल करने का दिया संदेश






- विद्यार्थियों एवं अध्यापकों को 200 से भी अधिक भेंट किए कपड़े के बैग

जालन्धर (अजय छाबड़ा) :- नगर निगम ने जालंधर शहर में प्लास्टिक के इस्तेमाल पर प्रतिबंध लगा दिया हैं। इसी महत्तव के चलते सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स द्वारा प्लासिटक के इस्तेमाल को छोड़ कपड़े के बैग को इस्तेमाल करने पर अभियान चलाया गया। इस अभियान की शुरुआत सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के शाहपुर कैंपस से की गई। इस अभियान के दौरान विद्यार्थियों एवं अध्यापकों को 200 से भी अधिक कपड़े के बैग फ्री में बांटे गए। यह अभियान करीब एक हफता चलेगा। सीटी ग्रुप अपने दोनों कालेजों एवं दोनो स्कूलों के अध्यापकों एवं विद्यार्थियों को भी कपड़े के बैग भेट करेगा।

सीटी ग्रुप के मैनेजिंग डॉयरेक्टर मनबीर सिंह ने कहा कि इस अभियान को शुरू करने का मुख्य मकसद लोगों में प्लासिटक के इस्तेमाल को कम करना हैं एवं लोगों को प्लासिटक की गंभीरता से अवगत करवाना हैं। उन्होंने कहा कि यह अभियान केवल सीटी ग्रुप के शिक्षा केंदरों में ही नहीं बल्कि शहरों में भी किया जाएगा।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar