(Date : 24/April/2424)

(Date : 24/April/2424)

एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर, किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप में चमका | दोआबा कालेज में क्लीनिकल प्रैक्टिसिज पर वर्कशॉप आयोजित | डीएवी कॉलेज में अंतरमहाविद्यालीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया | के.एम.वी. की छात्राओं ने हिंदी में रोज़गार की संभावनाओं के बारे में जाना | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर में ई-वेस्ट मैनेजमेंट पर सेमिनार का आयोजन |

मोहनलाल उप्पल डीएवी कॉलेज फगवाड़ा में संकल्प दिवस का आयोजन एवं वन महोत्सव मनाया गया






फगवाड़ा (साहिल) :- मोहनलाल उप्पल डीएवी कॉलेज फगवाड़ा में आज कॉलेज के संस्थापक स्वर्गवासी सुदर्शन कुमार उप्पल जी की बरसी पर उनकी आत्मिक शांति के लिए हर साल की तरह संकल्प दिवस मनाया गया। इस मौके पर हवन यज्ञ का आयोजन किया गया । इस मौके पर कॉलेज प्रिंसिपल डॉ किरणजीत रंजीत रंधावा जी ने कॉलेज कमेटी के मेंबरों को पूर्ण विश्वास दिलाया कि वह श्री सुदर्शन कुमार उप्पल जी के सपनों को साकार करने के लिए पूरी तरह मेहनत और कोशिश करेंगे ।कॉलेज के विद्यार्थियों को अच्छी शिक्षा देने की भावना जागृत करेंगे । इसी दौरान होनहार विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। उन्होंने बताया कि यूनिवर्सिटी के नतीजे बहुत शानदार है । इस कॉलेज में 50 बच्चों को मुफ्त शिक्षा दी जा रही है । यह कॉलेज डीएवी मैनेजिंग कमेटी नयी दिल्ली के अधीन चल रहा है । जिसकी 800 से अधिक राष्ट्रीय और अंतरष्ट्रीय संस्थाएं हैं । जिनका मुख्य उद्देश्य बच्चों को अच्छे विकास और उच्च चरित्र का निर्माण करना है।

इसी दौरान कॉलेज प्रांगण में वृक्ष लगाए गए और वातावरण को साफ सुथरा बनाने के लिए शपथ ली गई और वातावरण को साफ रखने के लिए कॉलेज के प्रत्येक विद्यार्थी की तरफ से एक एक पौधा लगाया जाएगा। उन्होंने आए हुए सभी मेहमानों का धन्यवाद किया । इस अवसर पर कॉलेज के चेयरमैन विकास उप्पल जी और उनकी पत्नी पूजा उप्पल ने वैदिक मंत्रों के उच्चारण से हवन यज्ञ की शुरुआत की और अपने पिताजी को श्रद्धांजलि अर्पित की । उनके पिताजी के द्वारा लगाए गए इस पेड़ की शाखाएं अब चारों ओर फैल कर विद्या फैला रहे हैं। इस मौके पर प्रशांत उप्पल ,ताराचंद जी, महक ,सुबोध सोबती, अजीत सिंह वालिया, मलकीत सिंह के इलावा कॉलेज के स्टाफ मेंबर, विद्यार्थी उपस्थित थे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar