(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों ने जे.ई.ई मेन परीक्षा में अपने ग्रुप का नाम रोशन किया | के.एम.वी. में वैल्यू एडेड सोशल आउटरीच प्रोग्राम | इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्टस जालंधर के विद्यार्थियों ने निःशुल्क सौंदर्य और त्वचा देखभाल समाधान सीखे |

डिप्स सूरानुस्सी में इंटर हाउस फॉक डांस प्रतियोगिता आयोजित






जालन्धर :- भारत का हर राज्य की अपनी परम्परात तथा अपने लोक नृत्य तथा अपनी असीम विरासत को प्रदर्शित करता हुअ एक अलग पहचान बनाए है। इसी असीम विरासत फॉक नृत्य को डिप्स सूरानुस्सी के विद्यार्थियों द्वारा स्कूल परिसर में इंटर हाउस डांस प्रतियोगिता द्वारा प्रदर्शित किया गया। इस प्रतियोगिता में चारों सदनों के प्रतिभागियों ने भाग लिया तथा अपनी कला का प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता का नेतृत्व स्कूल की प्रिंसीपल बेला कपूर ने किया । कार्यक्रम का आगाका ज्योति प्रज्ज्वलित करके लिया गया। प्रतियोगिता में विद्यार्थियों ने पंजाबी, हरियाणवी, गुजराती, मणिपुरी, बिहु , हिमाचली आदि नृत्य प्रस्तुत कर सारे भारत को एक ही मंच पर प्रस्तुत किया। विद्यार्थियों ने विभिन्न नृत्यों में राज्यों की संस्कृति उनके लोक परिधान को प्रदर्शित करते हुए उनकी विरासत का परिचय दिया।

इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान आईव्री हाउस के विद्यार्थियों दूसरा स्थान डायमंड हाउस के विद्यार्थियों ने तथा तीसरा स्था पर्ल हाउस के विद्यार्थियों ने प्राप्त किया। सभी विजेता विद्यार्थियों को स्कूल की प्रिंसीपल बेला कपूर ने बधाई दी तथा प्रमाण पत्र देकर पुरस्कृत किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्होंने विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि इस प्रकार के आयोजन विद्यार्थियों में एक नया जोश भर देते है तथा उनमें जीत की भावना को पैदा करते है। जो भविष्य में उनके लिए सहायक सिद्ध होती है। इस अवसर पर स्कूल का सारा स्टाफ भी उपस्थित था।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar