(Date : 28/March/2424)

(Date : 28/March/2424)

ਮੈਰੀਟੋਰੀਅਸ ਅਤੇ ਸਕੂਲ ਆਫ਼ ਐਮੀਨੈਂਸ ਲਈ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਪ੍ਰੀਖਿਆ 30 ਮਾਰਚ ਨੂੰ | ਸਕਿਲ ਸੈਂਟਰ ਦੌਲਤਪੁਰਾ ਨਵਾਂ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਜਾਗਰੂਕਤਾ ਫੈਲਾਈ | सीपीडब्ल्यूडी के सहायक एग्जीक्यूटिव इंजीनियरों ने राष्ट्रपति से मुलाकात की | डिप्टी कमिश्नर ने दिव्यांग वोटरों की लोक सभा में सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए जिला स्तरीय निगरानी कमेटी का गठन | डिप्स हर क्षेत्र में शत प्रतिशत परिणाम देने वाला शिक्षण संस्थान |

सीटी ग्रुप की छात्रा स्पाईस जेट में चयनित






- रु. 6.6 लाख प्रति वर्ष के पैकेज पर हुई शिक्षा पांडे नियुक्त

जालन्धर (अजय छाबड़ा):- सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमैंट के आखिर वर्ष की छात्रा शिक्षा पांडे को स्पाईस जेट एअरलाइन्ज द्वारा कैबिंन क्रू के पद के लिए चयनित किया गया। इसमें शिक्षा पांडे को रु. 6.6लाख के वार्षिक पैकेज के साथ भत्ता व अन्य लाभ भी प्राप्त होंगे। एअरलाइन्ज टूरिज्म व हॉसपिटैलीटि मैनेजमैंट की छात्रा शिक्षा पांडे जो सीटी इंस्टीट्यूट के फाईनल समैस्टर में पढ़ रही है। अपनी खुशी को ज़ाहिर करते हुए शिक्षा पांडे ने कहा कि डिगरी खत्म होने मे पहले स्पाईस जैट जैसी कंपनी में चयनित होने पर मुझे बहुत खुशी है व कहा कि सीटी ग्रुप में रह कर बहुत कुछ सीखने को मिला है, जिसके चलते आज वह स्पाईस जैट में नियुक्त हो पाई है। सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमैंट के डायरैक्टर डॉ. भरत कपूर ने कहा कि एअरलाइन्ज टूरिज्म व हॉसपिटैलीटि मैनेजमैंट छात्रों को किताबी शिक्षा के साथ-साथ इंडस्ट्री व प्रैकटिकल शिक्षा भी प्रदान करता है व छात्रों को देश-विदेश की प्रसिद्ध कंपनियों में काम करने के लिए तैयार करता है । 

सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी ने शिक्षा पांडे को शुभकामनाएं दी एवं कहा कि छात्रों को अच्छी कंपनियों व पैकेज पर नौकरी मिलने पर सीटी ग्रुप को बहुत गर्व महसूस होता है व इस प्रकार की प्लेसमैंट से दूसरे छात्र भी प्रेरित होते हैं। उन्होंने शिक्षा को जीवन के नए पहलू के लिए शुभकामाएं दी ।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar