(Date : 19/April/2424)

(Date : 19/April/2424)

जिला मैजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर सभी दुकानों/सड़को पर मांस और अंडे की बिक्री पर लगाई पाबंदी | वाइस एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी को अगला नौसेना प्रमुख नियुक्त किया गया | जिला चुनाव अधिकारी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए युवाओं को अधिक से अधिक चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने का न्योता दिया | भाजपा की जीत से ही होगा जालंधर का विकास: सांसद रिंकू | ਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਵੱਲੋਂ ਦਿਵਿਆਂਗ ਵੋਟਰਾਂ ਨਾਲ ਸੰਵਾਦ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ ਆਯੋਜਿਤ |

शाहकोट उप चुनाव की गिनती के लिए स्टेज तैयार






17 राऊंडों में होने वाली गिनती के लिए सभी प्रबंध पूर्ण

जालन्धर (मोहित) :-शाहकोट उप चुनाव के लिए पडी वोटों की गिनती 17 क्रमों में होगी जिस के लिए जिला प्रशासन की तरफ से डायरेक्टर लैड्ड रिकार्ड कार्यालय में सभी प्रबंध को पूर्ण कर लिए गए हैं। जिलाधीश जालंधर श्री वरिन्दर कुमार शर्मा और पुलिस कमिशनर जालंधर परवीन कुमार शर्मा की तरफ से इस बारे में किये गए समूचे प्रबंधों का जायजा लिया। उन्होने कहा कि गिनती प्रक्रिया को सुचारू और निर्विघ्न चलाने के लिए गिनती केंद्र में 300 पुलिस कर्मचारियों को तैनात करने के साथ-साथ गिनती के दौरान अवाजायी को सुचारू ढंग से चलाने के लिए भी व्यापक प्रबंध किये गए हैं। उन्होने कहा कि उप-चुनाव के लिए गिनती को शांतमयी और रचनात्मिक माहौल में करवाने को यकीनी बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया गया है।

वोटों की गिनती प्रात:काल 8 बजे चुनाव आब्जर्वर, उमीदवारों और राजनैतिक पार्टियों के नुमायंदों की हाजिरी में शुरू होगी। दोनों आधिकारियों ने कहा कि जिला प्रशासन की तरफ से पहले ही इलेक्ट्रॉनिक्स वोटिंग मशीनों (ईवीऐमज) और वी.वी.पैट मशीनों की सुरक्षा के लिए गिनती केंद्र में अर्ध सैनिक बलों को तैनात किया गया है। इसी तरह गिनती केंद्र में 24 घंटे मशीनों की निगरानी के लिए सी.सी.टी.वीं कैमरे लगाए गए हैं। दोनों आधिकारियों ने कहा कि उमीदवार, उनके नुमायंदों और प्रैस के नुमायंदों का गिनती केंद्र में दाखिला चुनाव आयोग की तरफ से जारी पहचान पत्र के द्वारा स्पोर्टस स्कूल की की तरफ़ से होगा।

इस अवसर पर डिप्टी कमिशनर जसबीर सिंह, डिप्टी कमिशनर पुलिस मनदीप सिंह, सब डिविजऩल मैजिस्ट्रेट जगजीत सिंह, सहायक कमिशनर पुलिस एच.एस.भल्ला, डी.एस.पी. जी.एस.रंधावा और अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar