(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों ने जे.ई.ई मेन परीक्षा में अपने ग्रुप का नाम रोशन किया | के.एम.वी. में वैल्यू एडेड सोशल आउटरीच प्रोग्राम | इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्टस जालंधर के विद्यार्थियों ने निःशुल्क सौंदर्य और त्वचा देखभाल समाधान सीखे |

शांतमयी वोटिंग के लिए जिला चुनाव अधिकारी और एस.एस.पी. की तरफ से वोटरों का धन्यवाद






पंजाब के लोगों ने लोकतंत्रीय व्यवस्था में दृढ़ता को प्रकटाया

शाहकोट जालन्धर (मोहित) :- डिप्टी कमिशनर-कम-जिला चुनाव अधिकारी जालंधर श्री वरिन्दर कुमार शर्मा और एस.एस.पी.(देहाती) जालंधर श्री गुरप्रीत सिंह भुल्लर की तरफ से शाहकोट उप चुनाव के लिए वोटिंग प्रक्रिया अमन सुरक्षा और निष्पक्ष तरीको से पूर्ण करने के लिए वोटरों,पोलिंग स्टाफ,सुरक्षा दस्तों और उम्मीदवारों की तरफ से दिए सहयोग के लिए उन का धन्यवाद किया है।

दोनों आधिकारियों ने कहा कि शाहकोट के निवासियों की तरफ से सूबो में शातमयी और निष्पक्ष तरीको से अपने वोट के अधिकार का प्रयोग करने की रिवायत को कायम रखते हुए शाम 6 बजे तक करीब 73 प्रतिशत वोटिंग की गई है। उन्होने कहा कि लोगों की तरफ से लोकतंत्रीय व्यवस्था की तरफ दिखाऐ गए उत्साह का इस बात से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इतनी गर्मी के बावजूद लोगों की तरफ से बडी संख्या में अपने लोकतांत्रिक अधिकार का प्रयोग किया गया। उन्होने कहा कि सभी क्षेत्र में वोटिंग प्रक्रिया शांतमयी रही और किसी भी बूथ से किसी असुखद घटना की रिपोर्ट नहीं है। प्रात:काल 7 बजे वोटिंग प्रक्रिया शुरू होने के बाद शाम 6 बजे खत्म होने तक कोई बड़ी घटना नहीं घटी जिस के लिए क्षेत्र वोटर बधाई के पात्र हैं। उन्होने कहा कि उप चुनाव के लिए जि़ला प्रशासन की तरफ से व्यापक प्रबंध किये गए थे जिस के अंतर्गत 4000 सिवल और पुलिस कर्मचारियों को तैनात किया गया था, इस के अतिरिक्त 96 संवेदनशील बूथों पर बी.एस.एफ., 103 पोलिंग केन्द्रों पर वेब कास्टिंग और 64 पोलिंग केन्द्रों पर माईक्रो आबजरवरों के द्वारा कडी निगरानी रखी गई। 

राजनैतिक पार्टियाँ और उनके नुमायंदों का भी धन्यवाद करते हुए उन्होने कहा कि शांतमयी और पारदर्शी मतदान ही लोकतंत्र का आधार हैं और शाहकोट क्षेत्र उप चुनाव इन मापदण्डों पर पूरी उतरती है।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar