(Date : 20/April/2424)

(Date : 20/April/2424)

जिला मैजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर सभी दुकानों/सड़को पर मांस और अंडे की बिक्री पर लगाई पाबंदी | वाइस एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी को अगला नौसेना प्रमुख नियुक्त किया गया | जिला चुनाव अधिकारी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए युवाओं को अधिक से अधिक चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने का न्योता दिया | भाजपा की जीत से ही होगा जालंधर का विकास: सांसद रिंकू | ਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਵੱਲੋਂ ਦਿਵਿਆਂਗ ਵੋਟਰਾਂ ਨਾਲ ਸੰਵਾਦ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ ਆਯੋਜਿਤ |

इनोसैंट मेंं ‘विवेशियम वाइब्रैंस’ में शानदार प्रस्तुति






जालन्धर (अजय छाबड़ा):- इनोसैंट हार्ट्स के इनोकिड्स (लोहारां) में नन्हे बच्चोंं ने ‘विवेशियम वाइब्रैंस’ प्रोग्राम में रंगारंग प्रस्तुति देकर सभी का दिल जीत लिया। प्रोग्राम की शुरुआत चौथी कक्षा की मन्नत ने ‘राम स्तुति’ के साथ की। सभी पहुंचे हुए अभिभावकों का स्वागत स्कूल द्वारा बनदीप मैडम ने किया। के.जी.-1 सी द्वारा प्रस्तुत किए गए ‘मुरली बाजे रे’ ने पूरा माहौल भक्तिपूर्ण कर दिया। के.जी.-1 ए द्वारा पेश वैस्ट्रन डांस सभी ने पसंद किया। के.जी.-1 बी के बच्चोंं ने एक्शन सांग प्रस्तुत किया।

के.जी.-1 डी द्वारा प्रस्तुत ‘छूना है आसमां’ ने सभी को खड़े होकर तालियां बजाने के लिए मजबूर कर दिया। मंच संचालन भी के.जी.-1 के नन्हे बच्चों ने ही सम्भाला और पहुंचे हुए मेहमानों का धन्यवाद ज्योति मैडम द्वारा किया गया। प्रभारी अलका अरोड़ा ने अभिभावकों को बताया कि इस प्रकार की गतिविधियों में सभी बच्चों का भाग लेना महत्वपूर्ण होता है। इस प्रकार के प्रोग्रामों में भाग लेने से बच्चों के मन से मंच पर आने का भय खत्म होता है। इस अवसर पर बौरी मैमोरियल एजुकेशनल एंड मैडीकल ट्रस्ट के कार्यकारी निदेशक (स्कूलज़) शैली बौरी व परीक्षा को-आर्डीनेटर गुरविंदर कौर मौजूद थे। अभिभावकों ने इस रंगारंग प्रोग्राम में अध्यापकों द्वारा की गई मेहनत की प्रशंसा की।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar