(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों ने जे.ई.ई मेन परीक्षा में अपने ग्रुप का नाम रोशन किया | के.एम.वी. में वैल्यू एडेड सोशल आउटरीच प्रोग्राम | इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्टस जालंधर के विद्यार्थियों ने निःशुल्क सौंदर्य और त्वचा देखभाल समाधान सीखे |

शाहकोट में 26 मई को चुनाव प्रचार बंद होने के उपरांत बाहर के व्यक्तियों के खिलाफ एफ.आई.आर.होगी दर्ज






जालन्धर (मोहित): -जनरल आब्जर्वर मतदान रविकांता जैन, जिलाधीश जालन्धर श्री वरिन्दर कुमार शर्मा और एस.एस.पी.जालन्धर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने कहा कि शाहकोट उप चुनाव से सम्बंधित 26 मई से चुनाव प्रचार बंद होने पर अगर कोई बाहरी व्यक्ति विधान सभा के क्षेत्र शाहकोट में पाया जाता है तो उसके खिलाफ एफ.आई.आर.दर्ज की जायेगी। 

इस बारे में समूह राजनैतिक पार्टियों के प्रतिनिधियों की जिला प्रशासकी कंपप्लेक्स में बैठक की अध्यक्षता करते हुए उन्होने कहा कि चुनाव कमिशन के आदेशों की पालना करते हुए 26 मई को शाम 6 बजे चुनाव प्रचार खत्म होने पर हर बाहर के व्यक्ति को शाहकोट विधान के क्षेत्र को छोड देना होगा। उन्होने कहा कि यदि कोई विधान सभा क्षेत्र से बाहरी व्यक्ति 26 मई को चुनाव प्रचार बंद होने पर पाया जाता है तो उसके विरुद्ध सख्त कार्यवाही करते हुए एफ.आई.आर.दर्ज की जायेगी। सरवेलैंस टीमों द्वारों बाहर के व्यक्तियों पर वीडीओग्राफी द्वारा कडी नजर रखी जायेगी और इस उदेश्य के लिए ड्रोन कैमरों का भी गठन किया गया है। 

चुनाव आयोग के निर्देशों को प्रभावी ढंग से लागू करने के लिए अलग-अलग राजनैतिक पार्टियाँ से सहयोग की माँग करते हुए उन्होने कहा कि जिला प्रशासन शांतमयी,निष्पक्ष और पारदर्शी मतदान करवाने के लिए वचनबद्ध है। उन्होने राजनैतिक पार्टियाँ को कहा कि उनके स्टार प्रचारकों और वरकरें को चुनाव प्रचार खत्म होने पर विधानसभा के क्षेत्र शाहकोट से बाहर चले जाना चाहिए। 26 मई के बाद किसी भी चुनाव मुहिम की आज्ञा नहीं दी जायेगी। 26 मई को मतदान को शांतमयी और निष्पक्ष ढंग से करवाने को विश्वसनीय बनाने के लिए स्पैशल ड्रोन कैमरों, स्टेटिक सरवेलैंस टीमें, मोबाईल गश्त टीमों का गठन किया जा चुका है। इस तरह उन्होने कहा कि इस तरह सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बार्डर सुरक्षा फोर्स की 6 कंपनियों के साथ पंजाब आर्मड पुलिस और पंजाब पुलिस के आधिकारियों और कर्मचारियों को तैनात किया गया है। उन्होने राजनैतिक पार्टियाँ को विश्वास दिलाया कि इन मतदान को निष्पक्ष, शांतमयी और पारदर्शी ढंग से करवाने में कोई कसर नहीं छोडी जायेगी और मतदान को पूर्ण शांतमयी और पारदर्शी ढंग से  करवा कर एक मिसाल कायम की जायेगी। इस अवसर पर डिप्टी कमिशनर जसबीर सिंह, सहायक कंट्रोलर (अंडर प्रशिक्षण) हिमांशु जैन, तहसीलदार मतदान राज कुमार टांगरी और अन्य उपस्थित थे। 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar