(Date : 29/March/2424)

(Date : 29/March/2424)

ਮੈਰੀਟੋਰੀਅਸ ਅਤੇ ਸਕੂਲ ਆਫ਼ ਐਮੀਨੈਂਸ ਲਈ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਪ੍ਰੀਖਿਆ 30 ਮਾਰਚ ਨੂੰ | ਸਕਿਲ ਸੈਂਟਰ ਦੌਲਤਪੁਰਾ ਨਵਾਂ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਜਾਗਰੂਕਤਾ ਫੈਲਾਈ | सीपीडब्ल्यूडी के सहायक एग्जीक्यूटिव इंजीनियरों ने राष्ट्रपति से मुलाकात की | डिप्टी कमिश्नर ने दिव्यांग वोटरों की लोक सभा में सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए जिला स्तरीय निगरानी कमेटी का गठन | डिप्स हर क्षेत्र में शत प्रतिशत परिणाम देने वाला शिक्षण संस्थान |

इनोसैंट हार्ट्स कालेज ऑफ एजुकेशन ने बी. एड (समैस्टर-1) के परिणामों में मारी बाजी






जालन्धर (अजय छाबड़ा):- इनोसैंट हार्ट्स कालेज ऑफ एजुकेशन के विद्यार्थी-अध्यापकों ने बी. एड (समैस्टर-1) की दिसम्बर-2017 में हुई परीक्षा में उपलब्धि हासिल कर कालेज व अभिभावकों का नाम रोशन किया है। गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी, अमृतसर द्वारा ली गई इस परीक्षा में 80 फीसदी विद्यार्थियों ने पहली डिवीज़न में परीक्षा पास की और इनमें से 10 विद्यर्थी-अध्यापक विशेष स्थान हासिल करने मेंं भी सफल रहे। अंकिता खेड़ा ने कालेज में पहला स्थान हासिल किया जबकि अमृता अरोड़ा ने दूसरा व स्वाती वर्मा ने तीसरा स्थान हासिल किया।

अंकिता खेड़ा ने अपनी इस सफलता के लिए अपने अध्यापकों व अभिभावकों का आभार जताया। अमृता अरोड़ा व स्वाती वर्मा ने भी अपने अध्यापकोंं व अभिभावकों के प्रति धन्यवाद किया। प्रिंसीपल, मैनेजमैंट व स्टाफ सदस्यों ने विद्यार्थियों को उनकी सफलता पर बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। प्रिंसीपल डा. अरजिंदर सिंह ने इस सफलता का श्रेय विद्यार्थियोंं की मेहनत, टीम-वर्क, स्टाफ द्वारा किए गए प्रयत्नोंं को दिया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar