(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों ने जे.ई.ई मेन परीक्षा में अपने ग्रुप का नाम रोशन किया | के.एम.वी. में वैल्यू एडेड सोशल आउटरीच प्रोग्राम | इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्टस जालंधर के विद्यार्थियों ने निःशुल्क सौंदर्य और त्वचा देखभाल समाधान सीखे |

इनोसैंट हार्ट्स लोहारां के बच्चों को सोफट्रिक्स वैब सल्यूशन्स कंपनी में मिली नौकरी






जालंधर (अजय छाबड़ा):- इनोसैंट हार्ट्स लोहारां कैंपस के बच्चों का चुनाव सोफट्रिक्स वैब सल्यूशन्स कंपनी द्वारा अपनी ही कंपनी में नौकरी के लिए किया गया। एम.सी.ए. (अंतिम वर्ष) के संदीप, प्रदीप तथा जगदीप कौर को डिवैल्पर के पद के लिए 3 लाख वार्षिक के पैकेज पर चुना गया। चुने गए विद्यार्थी अपनी सफलता के लिए खुश तथा संतुष्ट नकार आए तथा उन्होंने इस सफलता के लिए अपने अध्यापकों तथा माता-पिता का धन्यवाद किया।

कंपनी के एच.आर. प्रबंधक दिनेश ठाकुर बच्चों के प्रदर्शन से खुश तथा संतुष्ट थे तथा उन्होंने इनोसैंट हार्ट्स  लोहारां कालेज के स्टाफ की प्रशंसा भी की कि वह अपने विद्यार्थियों को काबिल बनाने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं। कालेज के ट्रेनिंग तथा प्लेसमैंट अधिकारी रोहन शर्मा ने बताया कि इंटरव्यू के तीन राऊंड थे। पहला राऊंड लिखित टैस्ट का था, दूसरा राऊंड टैक्नीकल राऊंड था तथा तीसरे राऊंड में इंटरव्यू था। इनोसैंट हार्ट्स ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशन्स के ग्रुप डायरैक्टर डा. शैलेश त्रिपाठी ने विद्यार्थियों तथा अध्यापकों के प्रयासों की प्रशंसा की। बौरी मैमोरियल एजुकेशनल एंड मैडीकल ट्रस्ट के अकादमिक सचिव डा. अनूप बौरी ने विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि हमें अपने विद्यार्थियों तथा स्टाफ पर गर्व है तथा उन्होंने सभी को भविष्य में भी ऐसे ही मेहनत करते रहने के लिए प्रेरित किया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar