(Date : 28/March/2424)

(Date : 28/March/2424)

ਮੈਰੀਟੋਰੀਅਸ ਅਤੇ ਸਕੂਲ ਆਫ਼ ਐਮੀਨੈਂਸ ਲਈ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਪ੍ਰੀਖਿਆ 30 ਮਾਰਚ ਨੂੰ | ਸਕਿਲ ਸੈਂਟਰ ਦੌਲਤਪੁਰਾ ਨਵਾਂ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਜਾਗਰੂਕਤਾ ਫੈਲਾਈ | सीपीडब्ल्यूडी के सहायक एग्जीक्यूटिव इंजीनियरों ने राष्ट्रपति से मुलाकात की | डिप्टी कमिश्नर ने दिव्यांग वोटरों की लोक सभा में सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए जिला स्तरीय निगरानी कमेटी का गठन | डिप्स हर क्षेत्र में शत प्रतिशत परिणाम देने वाला शिक्षण संस्थान |

डी ए वी कॉलेज, जालंधर के बी एस सी नान मेडिकल समेस्टर 1 का रिज़ल्ट शानदार रहा






 

यूनिवर्सिटी द्वारा ली गई परीक्षा में कॉलेज की अनुष्का ने पहले स्थान पर अपना क़ब्ज़ा किया

जालंधर :-गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी,अमृतसर द्वारा ली गई बी एस सी नान मेडिकल समेस्टर 1 की  परीक्षा में 353/400 अंक लेकर "अनुष्का"  ने यूनिवर्सिटी में पहला स्थान प्राप्त किया। अनुष्का ने अपने टीचर्स और परिवार का धन्यवाद देते हुए कहा की, क्लास रूम लर्निंग ,सेल्फ स्टडी और परिवार के समर्थन से आपको सफलता प्राप्त करने से कोई नहीं रोक सकता|  अनुष्का ने अपने शिक्षकों और माता-पिता के प्रति दिल से कृतज्ञता व्यक्त की और कहा कि मैं व्यक्त नहीं कर सकती कि मुझे कितनी खुशी है कि मैंने अपनी सभी उम्मीदों को पार कर लिया है। अकादमिक स्थिति प्राप्त करने में सक्षम होने के लिए मैं अपने माता-पिता को  क्रेडिट देती हूं जो हमेशा ही मुझे प्रोत्साहित करते रहें हैं और मेरी सफलता के लिए समर्पित हैं।  मेरी सेमेस्टर एक  की पहली परीक्षा में मुझे 88.2% स्कोर मिले। 

अनुष्का ने कहा,मेरे सभी शिक्षकों के लिए मेरी तरफ़ से बड़ा धन्यवाद जिन्होंने मुझे मजबूत समर्थन दिया और जिससे मुझे तर्कशास्त्र को पूरी तरह से समझने में मदद मिली। आखिर में मैं कॉलेज और मेरे पूरे डिपार्टमेंट का धन्यवाद करना चाहती हूँ जिन्होंने लगातार मेरे दिमाग में चुनौती भारी और मुझे अपने आराम क्षेत्र से बाहर रखा। हर किसी को धन्यवाद।  

कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ एस के अरोड़ा नें कहा, कि यह स्टूडेंट्स और टीचर्स कि मेहनत, एक दूसरे पर पूर्ण विश्वास और समर्पण ही है, जो इस तरह का उत्तम परिणाम फ़िर से देखने को मिला। फ़िज़िक्स विभाग के मुखी और कॉलेज के वाइस प्रिन्सिपल प्रो टी डी सेनी नें कहा, कि परिणामों से वह गर्व महसूस कर रहें हैं, कॉलेज में उपलब्ध बुनियादी सुविधाये, समर्पित टीचर्स और महनती स्टूडेंट्स के मेल से यह उपलब्धि प्राप्त हुई।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar