(Date : 20/April/2424)

(Date : 20/April/2424)

जिला मैजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर सभी दुकानों/सड़को पर मांस और अंडे की बिक्री पर लगाई पाबंदी | वाइस एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी को अगला नौसेना प्रमुख नियुक्त किया गया | जिला चुनाव अधिकारी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए युवाओं को अधिक से अधिक चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने का न्योता दिया | भाजपा की जीत से ही होगा जालंधर का विकास: सांसद रिंकू | ਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਵੱਲੋਂ ਦਿਵਿਆਂਗ ਵੋਟਰਾਂ ਨਾਲ ਸੰਵਾਦ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ ਆਯੋਜਿਤ |

डिप्स यू.ई में बजुर्गो तथा माता पिता संग मनाया फैमली डे






जालंधर (मोहित ): डिप्स स्कूल अर्बन एस्टेट के प्रांगण में विद्यार्थियों को परिवार की अहमीयत का अहसास दिलवाने तथा माता पिता व दादा-दादी के प्रति अपने प्रेम को दर्शाने तथा सम्मान प्रकट करने के लिए फैमली डे मनाया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में डिप्स चेन की वाईस-चेयरपर्सन प्रीतइंदर कौर उपस्थित हुए। कार्यक्रम का आगाका मुख्य अतिथि द्वारा ज्योंति प्रज्ज्वलन उपरांत विद्यार्थियों द्वारा गीत तुम्ही हो माता पिता तुम्ही हो से किया गया। इस दौरान विद्यार्थियों के दादा-दादी तथा नाना-नानी ने अपनी जिंदगीं के अनुभवों के सबके साथ सांझा किया तथा गीत गा कर इस दिन को मनाया। इस दौरान नन्हें मुन्नों ने विभिन्न गीतों के मैडले पर नृत्य प्रस्तुत कर अपनी नट्खट अदाओं से सबका मन मोह लिया।

कार्यक्रम में सभी अभिभावकों के लिए के लिए विभिन्न खेलों जैसे म्यिुकिाकल चेयर्स, बूझो तो जाने, नया पुराना दौर, बैलून बस्टिंग, आदि का आयोजन किया गया। जिसमें सभी अभिभावकों ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया तथा इस दिन का लुत्फ उठाया। इस अवसर पर सभी विद्यार्थियों को अपने अभिभावकों के पांव छूकर उनका आर्शिवाद प्राप्त किया । कार्यक्रम में विगद्यार्थियों को परिवार का महत्व समझाने के लिए एक नाटक मेरा परिवार का मंचन किया गया। जिसमें विद्यार्थियों ने संयुक्त परिवार तथा एकल परिवार के फायदे तथा अहमीयत को सबके समक्ष प्रस्तुत किया। जिसे देखकर सभी तालिया मारने के लिए विवश हो गए। इस अवसर पर डिप्स चेन के चेयरमैन सरदार गुरबचन सिंह, एम.डी तरविंदर सिंह, सी.ई.ओ मोनिका मंडोत्रा ने सभी को एपने संदेश में इस दिन की बधाई दी । इस दौरान मुख्य अतिथि ने कहा कि डिप्स का सदैव यही प्रयास रहा है कि वह विद्यार्थियों को शिक्षा के साथ साथ नैतिक मुल्यों को भी सिखाए तांकि एस सभ्य समाज की स्थापना की जा सके। इस अवसर पर स्कूलों के प्रिंसीपल नीलू बावा ने आये हुए अतिथियों का धन्यवाद किया ।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar