(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्टस जालंधर के विद्यार्थियों ने निःशुल्क सौंदर्य और त्वचा देखभाल समाधान सीखे | सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ लॉ ने विद्यार्थी संघर्ष मोर्चा के सहयोग से एक घोषणा पत्र और निबंध लेखन प्रतियोगिता | संस्कृति केएमवी स्कूल ने जेईई (मुख्य) 2024 में अभूतपूर्व सफलता हासिल की | डीएवी कॉलेज जालंधर के ईको क्लब ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम ईएमसीओ का आयोजन किया | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर में विदाई समारोह शुभशीष 2024 का आयोजन किया गया |

जी॰डी॰गोयंका इंटरनेशनल स्कूल में ‘रेन डांस विद मैंगो मेनिया’ का आयोजन






जालंधर (अजय छाबड़ा):- गर्मी का मौसम आते ही लोग चिलचिलाती धूप से परेशान हो उठते हैं और उससे बचने के अनेक उपाय ढूंढने लगते हैं।  ऐसे में अगर अचानक वर्षा हो जाए तो उसमें भीगना किसे अच्छा नहीं लगेगा। भीगने के साथ-साथ अगर फलों का राजा आम भी हाथ में आ जाए तो खुशी दोगुनी होते समय नहीं लगता।  अपने नन्हें विद्यार्थियों को कुछ ऐसे ही रोमांचकारी पलों का अहसास दिलवाने के उद्देश्य से जी॰ डी॰ गोयंका इंटरनेशनल स्कूल जालंधर ने अकेडमिक डायरेक्टर रंजीत भाटिया की अध्यक्षता में ‘रेन डांस विद मैंगो मेनिया’ नामक एक गतिविधि का आयोजन  किया गया।  इस गतिविधि  में विद्यालय की कक्षा प्री-नर्सरी  से लेकर दूसरी कक्षा तक के नन्हें विद्यार्थियों ने भाग लिया।

इस गतिविधि का मूल उद्देश नन्हें विद्यार्थियों को गर्मी के मौसम में वर्षा के महत्व को समझाना और साथ ही साथ अपने-आप को स्वस्थ बनाए रखने के लिए फलों के सेवन को बढ़ावा देना था। इस गतिविधि में भाग लेने वाले सभी नन्हें विद्यार्थियों को अपने संदेश में विद्यालय के चेयरमेन टी॰ डी॰ दुआ ने कहा कि उन्हें इस चिलचिलाती धूप से अपने-आप को बचाना  चाहिए, अधिक से अधिक पानी पीना चाहिए और अपने आहार में अधिक से अधिक फलों को शामिल करना चाहिए। इस गतिविधि के अंत में विदयालय की अकेडमिक डायरेक्टर रंजीत भाटिया ने सभी नन्हें विद्यार्थियों को गर्मी से बचने के उपायों और अपने-आप को स्वस्थ रखने के लिए संतुलित आहार लेने के साथ-साथ फलों का सेवन करने की बात पर बल दिया और उन सभी अभिभावकों का धन्यवाद  किया जिन्होंने इस गतिविधि में भाग लेने के लिए अपने बच्चों को प्रेरित किया।         

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar