(Date : 24/April/2424)

(Date : 24/April/2424)

लायलपुर खालसा कॉलेज फॉर वूमेन जालंधर में वोटिंग अवेयरनेस के लिए करवाया गया सेमिनार | एच.एम.वी. में फेयरवेल- 2024 कभी अलविदा न कहना का आयोजन | द नॉलेज रिव्यू ने एचएमवी को साइकोलॉजी एवं कॉमर्स में राष्ट्रीय स्तर पर किया सर्वोत्तम घोषित | सीटी यूनिवर्सिटी में छात्रों के लिए चुनाव जागरूकता सत्र आयोजित | एनआईटी जालंधर ने विश्व पृथ्वी दिवस पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए |

डीएवी कॉलेज के एम कॉम विभाग के 3 विद्यार्थियों की कैपिटल स्माल फाइनांस बैंक में हुई प्लेसमेंट






जालंधर :- डी ए वी कॉलेज के तीन विद्यार्थियों की 2.5 लाख रुपए के पैकेज पर कैपिटल स्माल फाइनांस बैंक में नियुक्ति की गई। कामर्स विभाग में एम कॉम में पढ़ रहे इन तीनों विद्यार्थियों ने इंटरव्यू के तीनों राउंड को क्लियर किया है और आने वाली 1 जून को ये बैंक में जॉइनिंग करेंगे। "जया सेठी" ऑडिट और कंट्रोल विभाग में सीनियर ऑडिट अधिकारी के तौर पर, आदिश बंसल ऑडिट अधिकारी और कंट्रोल विभाग में ऑडिट अधिकारी और अंशुल जैन भी ऑडिट और कंट्रोल विभाग में ऑडिट अधिकारी के तौर पर नियुक्त हुएँ हैं।

इस अवसर पर डीएवी कॉलेज, जालंधर के प्रिंसिपल डॉ एसके अरोड़ा ने विद्यार्थियों को बधाई दी और कहा कि बैंकिंग सेक्टर एक विकसित सेक्टर है और आने वाले दिनों में ये सेक्टर और भी तरक्की करेगा। उन्होंने विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की। वाईस प्रिंसिपल प्रो वीके सरीन ने विद्यार्थियों को उनकी नियुक्ति पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि उन्हें इन विद्यार्थियों पर भरोसा है कि इनका आने वाला भविष्य उज्जवल ही होगा।

वहीं, डॉ निश्चय बहल, डीन (ट्रेनिंग और प्लेसमेंट) ने तीनों विद्यार्थियों को बधाई दी और उनको प्रेरित किया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar