(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्टस जालंधर के विद्यार्थियों ने निःशुल्क सौंदर्य और त्वचा देखभाल समाधान सीखे | सीटी इंस्टीट्यूट ऑफ लॉ ने विद्यार्थी संघर्ष मोर्चा के सहयोग से एक घोषणा पत्र और निबंध लेखन प्रतियोगिता | संस्कृति केएमवी स्कूल ने जेईई (मुख्य) 2024 में अभूतपूर्व सफलता हासिल की | डीएवी कॉलेज जालंधर के ईको क्लब ने पर्यावरण शिक्षा कार्यक्रम ईएमसीओ का आयोजन किया | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्ट्स जालंधर में विदाई समारोह शुभशीष 2024 का आयोजन किया गया |

एमएससी मैथेमैटिक्स सेमेस्टर एक में यूनिवर्सिटी की पहली पज़िशन डी ए वी कॉलेज की झोली में






-यूनिवर्सिटी परिणामो में डी ए वी कॉलेज छाया

-मैं अपनी यह पोजीशन अपने टीचर्स और पेरेंट्स को समर्पित करती हूँ - पायल

जालंधर (साहिल):-डी ए वी कॉलेज, जालंधर के मैथेमैटिक्स डिपार्टमेंट का रिज़ल्ट शानदार रहा, एम एस सी सेमेस्टर एक में डी ए वी कॉलेज ने यूनिवर्सिटी परीक्षाओं में पहली पज़िशन पर अपना क़ब्ज़ा किया। डिपार्टमेंट  की होनहार छात्रा "पायल " ने 401/500 अंक लेकर यूनिवर्सिटी में पहला स्थान प्राप्त किया। इस साल पायल ने ख़ूब मेहनत की और अपने लक्ष्य को प्राप्त किया। पायल नें कहा सफलता के लिये कंसंट्रेशन, मेहनत, टीचर्स और परिवार की सलाह और प्रतिबद्धता की ज़रूरत  होती है,वह अपनी इस सफलता के लिये अपने टीचर्स का अपने परिवार , कंसंट्रेशन, कड़ी मेहनत, और रेग्युलर स्टडी को देती हैं और पायल ने सेल्फ स्टडी व् स्मार्टवर्क को अपनी सफलता का लक्ष्य भी बताया। पायल ने कहा टीचर्स द्वारा सवाल को सरलता से हल करने की विधियों नें परीक्षा में बहुत मदद की।

कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ एस के अरोड़ा नें कहा, कि यह स्टूडेंट्स और टीचर्स कि मेहनत, एक दूसरे पर पूर्ण विश्वास और समर्पण ही है, जो इस तरह का उत्तम परिणाम फ़िर से देखने को मिला। विभाग के मुखी और कॉलेज बर्सर प्रो अजय कुमार अग्रवाल  नें कहा, कि परिणामों से वह गर्व महसूस कर रहें हैं, कॉलेज में उपलब्ध बुनियादी सुविधाये, समर्पित टीचर्स और महनती स्टूडेंट्स के मेल से यह उपलब्धि प्राप्त हुई।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar