(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों ने जे.ई.ई मेन परीक्षा में अपने ग्रुप का नाम रोशन किया | के.एम.वी. में वैल्यू एडेड सोशल आउटरीच प्रोग्राम | इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्टस जालंधर के विद्यार्थियों ने निःशुल्क सौंदर्य और त्वचा देखभाल समाधान सीखे |

एपीजे के छात्रों द्वारा बनाई गयी शार्ट फिल्म को मिला आंठवे दादा साहेब फाल्के फिल्म नेशनल अवार्ड






जालंधर (मोहित) :- ए पी जे कॉलेज ऑफ़ फाइन आर्ट्स जालंधर के बैचलर ऑफ़ मल्टीमीडिया VIII समेस्टर के छात्रों जनमीत सिंह, हरीश सिंह, तुषार जगोरा एवं विपिनदीप द्वारा निर्देशित फिल्म "THE TIME SPINNER ' को आंठवे दादा साहेब फाल्के नेशनल फिल्म फेस्टिवल 18 में विसुअल स्पेशल इफेक्ट्स के लिए राष्ट्रीय सम्मान प्राप्त हुआ । दिल्ली में आयोजित आंठवे फिल्म फेस्टिवल में 1800 फिल्मो का नामांकन हुआ जिसमे 195 फ्लिमों को शार्ट लिस्टेड किया गया और उन 195 फिल्मो में से 'THE TIME SPINNER' को VFX का यह नेशनल सम्मान प्राप्त हुआ ।

प्रधानाचार्य डॉ सुचरिता शर्मा ने छात्रों की इस उपलब्धि पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि यह वास्तव में हमारे लिए गर्व की बात है । राष्ट्रीय सम्मान प्राप्त करने वाले छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय प्रधानाचार्य डॉ सुचरिता शर्मा द्वारा दिए गए प्रोत्साहन एवं प्रेरणा तथा प्राद्यापक वरिंदर सग्गू एवं अंकित गोयल के मार्गदर्शन को दिया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar