(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर, किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप में चमका | दोआबा कालेज में क्लीनिकल प्रैक्टिसिज पर वर्कशॉप आयोजित | डीएवी कॉलेज में अंतरमहाविद्यालीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया | के.एम.वी. की छात्राओं ने हिंदी में रोज़गार की संभावनाओं के बारे में जाना | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर में ई-वेस्ट मैनेजमेंट पर सेमिनार का आयोजन |

इनोसैंट हार्ट्स के विद्यार्थियों ने जे.ई.ई. पास कर किया नाम रौशन






जालंधर (अजय छाबड़ा) :- इनोसैंट हार्ट्स स्कूल, ग्रीन मॉडल टाऊन के विद्यार्थियों ने संयुक्त प्रवेश परीक्षा (जे.ई.ई.) मेन्स-2018 में बढिय़ा रैंक हासिल कर स्कूल का नाम रौशन किया है। आदित्य गोयल, मुस्कान, लविश, अंकुर खोसला, दमनप्रीत सिंह, रोहित ओबराय, रितिश, गुरमन्नत, निखिल रतन, असलेशा व उत्कर्ष ने जे.ई.ई. मेन्स परीक्षा में अच्छे अंक तथा बढिय़ा रैंक हासिल कर स्कूल व अभिभावकोंं का नाम रौशन किया है। 

स्कूल के इन सभी विद्यार्थियों ने खुशी व्यक्त करते हुए अपनी सफलता पर अपने अध्यापकों व अभिभावकोंं के आशीर्वाद के लिए उनका आभार जताया। इन विद्यार्थियों की सफलता पर डायरैक्टर प्रिंसीपल धीरज बनाती ने इन मेधावी विद्यार्थियों व उनके अभिभावकों को बधाई दी और इसी प्रकार मेहनत से आगे बढ़ते रहने के लिए प्रेरित किया। बौरी मैमोरियल एजुकेशनल एंड मैडीकल ट्रस्ट के अकादमिक सचिव डा. अनूप बौरी ने विद्यार्थियों को बधाई देते हुए कहा कि इसी प्रकार वे हमेशा अपने स्कूल, अभिभावकों व देश का नाम रौशन करने के लिए प्रयत्नशील रहें।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar