(Date : 29/March/2424)

(Date : 29/March/2424)

ਮੈਰੀਟੋਰੀਅਸ ਅਤੇ ਸਕੂਲ ਆਫ਼ ਐਮੀਨੈਂਸ ਲਈ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਪ੍ਰੀਖਿਆ 30 ਮਾਰਚ ਨੂੰ | ਸਕਿਲ ਸੈਂਟਰ ਦੌਲਤਪੁਰਾ ਨਵਾਂ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਜਾਗਰੂਕਤਾ ਫੈਲਾਈ | सीपीडब्ल्यूडी के सहायक एग्जीक्यूटिव इंजीनियरों ने राष्ट्रपति से मुलाकात की | डिप्टी कमिश्नर ने दिव्यांग वोटरों की लोक सभा में सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए जिला स्तरीय निगरानी कमेटी का गठन | डिप्स हर क्षेत्र में शत प्रतिशत परिणाम देने वाला शिक्षण संस्थान |

डी ए वी कॉलेज के पत्रकारिता एवम जनसंचार विभाग द्वारा हुआ फेयरवेल 'ऑडिओस-2K18' का आयोजन






रमनदीप सिंह मिस्टर फेयरवेल एवम रूही बनी मिस फेयरवेल

 

जालंधर :- डी ए वी कॉलेज के पत्रकारिता एवम जनसंचार विभाग द्वारा फेयरवेल 'ऑडिओस-2K18' का आयोजन किया गया। जिसमें जूनियर्स ने अपने आखरी वर्ष के सीनियर्स को यादगार विदाई दी। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि वाईस प्रिंसिपल प्रो. वी.के. सरीन थे, जिनका स्वागत विभाग की मुखी प्रो. मीनाक्षी मोहन, प्रो.ज्योति वर्धन महाजन, प्रो. पायल शर्मा और प्रो यदुवीर गौतम ने किया। कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन के साथ हुई। जिसमें उपरांत सरस्वती वंदना की गई।

पत्रकारिता एवम जनसंचार विभाग की अध्यक्षा प्रो. मीनाक्षी मोहन ने सभी का स्वागत किया। उन्होंने फाइनल इयर के स्टूडेंट्स को शुभकामनाये देते हुए उन्हे वार्षिक परीक्षा में बेहतर करने के लिये प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि आप सभी हमारा एक हिस्सा हैं। आपकी यादें हमेशा हमारे दिल में रहेंगी। हम उम्मीद करते हैं कि आप सभी फ़िल्म, टीवी, रेडियो, अखबार इवेंट मैनेजमेंट किसी भी जगह पर जाएंगे तब भी हमारे विभाग के साथ जुड़े रहेंगे। हमारे विभाग की यह बहुत ही खूबसूरत बात है कि मीडिया द्वारा हम सदैव आपस मे जुड़े रहते हैं, चाहे कितने भी दूर क्यों ना चले जाएं।

वाईस प्रिंसिपल प्रो. वी. के. सरीन ने कहा कि जालंधर पंजाब का मीडिया हब है। बहुत से रेडियो, टीवी, अखबार यहां उपलब्ध है। यह आपके लिए बहुत अच्छा है कि आप थ्योरी के साथ प्रैक्टिकली भी मजबूत बने। स्टूडेंट्स  से मुख़ातिब होते हुए उन्होंने कहा “एक विचार लो और उस विचार को अपने जीवन का सार बना लो- उसी को सोचो और उसी के स्वप्न देखो। उस विचार से अपने मस्तिष्क, पेशियों, कोशिकाओं, शरीर के हरेक भाग को उससे भरने दो और दूसरे अन्य विचारों को अकेला छोड़ दो। यही सफलता का रास्ता है।” इस दौरान विभाग के विद्यार्थियों द्वारा बहुत से गेम्स, डांस, मिमिक्री, गाने पेश किए गए। जिससे माहौल खुशनुमा हो गया। कंचन, नूर हसन ने मिमिक्री के दौरान बहुत से गायकों, अदाकारों की आवाजों की नकल की, इसके इलावा उसके द्वारा विभाग के विद्यार्थियों की आवाजों की नकल भी की जिसने सभी को लोटपोट कर दिया। शुभम कलसी द्वारा सोलो डांस पेश किया गया। जबकि रोहित, वंशिका एवम भरत शर्मा द्वारा भांगड़ा पेश किया जिससे ऑडिटोरियम में बैठा हर शख्स झूम उठा।

इसके इलावा रॉक बैंड की धुनों पर भी विद्यार्थी थिरकते दिखे। रॉक बैंड विभाग के ही प्रोफेशनल विद्यार्थियों द्वारा पेश किया गया। जिसमें गिटार पर लाइव लोटिया, ड्रम पर बॉबी एवम सिंगिग गौरव कलेर (गैवी) द्वारा की गई। 'इन्तेहाँ हो गई इंतजार की...', 'इलाही...', रूप तेरा मस्ताना...' आदि गीत गाकर सबको झूमने पर मजबूर कर दिया। जूनियर्स द्वारा अपने सीनियर्स को कई गेम्स भी खिलाई गई। जिसमें कुकीज़ फेस एवम पोल खोल थी। पोल खोल में फाइनल वर्ष के छात्रों को अपने दोस्तों की पोल खोलने का टास्क दिया। जिसका सभी ने आनन्द उठाया।

सभी सीनियर्स को शुभकामनायों के रूप में स्मृति चिन्ह दिये गये। स्टूडेंट्स ने विदाई संदेश पढ़ा और कॉलेज में बिताये दिन याद किये, और कहा यह समय विदाई का नहीं, बल्कि अपने टीचर्स से, कॉलेज से और अपने आप से वायदा लेने का ह़ै की भविष्य में वे मेहनत करके खूब आगे बढ़ेगे और कॉलेज और देश का नाम उच्चा और रोशन करेंगे। मंच का संचालन वरुण, निहारिका, गौरी नंन्दन एवम दीक्षा शर्मा ने किया। इस दौरान फाइनल वर्ष के विद्यार्थियों को टैग भी दिए गए। जिसमें

मिस्टर फेयरवेल- रमनदीप सिंह ,मिस फेयरवेल- रूही गुप्ता ,मिस्टर हैंडसम- सागर डोगरा, मिस चार्मिंग- दीक्षा गुलेरिया, मिस्टर स्टाइलिश- अंकुश कुमार, मिस स्टाइलिश- गुरकीरत कौर, मिस्टर वेल ड्रेस- सुखवीर सिंह, मिस वेल ड्रेस- हीना, बेस्ट टाइगर वाक- अभिषेक, बेस्ट कैट वाक- गुरजोत कौर, अंत में सभी विद्यार्थियों द्वारा डीजे की धुनों पर डांस किया गया।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar