(Date : 19/April/2424)

(Date : 19/April/2424)

जिला मैजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर सभी दुकानों/सड़को पर मांस और अंडे की बिक्री पर लगाई पाबंदी | वाइस एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी को अगला नौसेना प्रमुख नियुक्त किया गया | जिला चुनाव अधिकारी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए युवाओं को अधिक से अधिक चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने का न्योता दिया | भाजपा की जीत से ही होगा जालंधर का विकास: सांसद रिंकू | ਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਵੱਲੋਂ ਦਿਵਿਆਂਗ ਵੋਟਰਾਂ ਨਾਲ ਸੰਵਾਦ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ ਆਯੋਜਿਤ |

सीटी ग्रुप के 131 छात्रों की हुई नियुक्ति






-मैनेजमेंट, आईटी, इंजीनियरिंग, खेतीबाड़ी, आर्किटैक्चर, फार्मास्यूटिकल सहित अन्य क्षेत्रो के 79 छात्र हुए शार्टलिस्ट

-चयनित छात्रों को कंपनियों की तरफ से रु 1.80 से रु 5.40 लाख के सलाना पैकेज मिले

 

जालंधर (अजय छाबड़ा) :-  विद्यार्थियों के भविष्य को ध्यान में रखने के लिए साल भर में सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स की तरफ से अकादमिक सैशन 2017-18 में कई प्लेसमैंट ड्राइव का आयोजन किया गया। जिसमें इंजीनियरिंग, फार्मेसी, डिप्लोमा, होटल मैनेजमेंट, आई.टी एवं मैनेजमेंट सहित अन्यों क्षेत्रों के 131 विद्यार्थियों की नियुक्ति हुई व 79 छात्र शार्टलिस्ट किए गए। इन विद्यार्थियों को कंपनियों की तरफ से 1.80 लाख से 5.4 लाख तक के सलाना पैकेज दिए गए। इन प्लेसमैंट ड्राइव में जीवो वेलनेस, सीइज फायर इंडसट्री, वैदिक सल्यूशन, रैड कारपेट आदि शामिल हुई। इन कंपनियों ने विद्यार्थियों का चयन एप्टीट्यूड टैस्ट, लिखित टैस्ट, ग्रुप डिस्कशन, टैक्निकल टैस्ट, पर्सनल इंटरव्यू आदि के अनुसार किया। चुने गए विद्यार्थियों ने नियुक्ति प्राप्त करने पर अपनी खुशी कााहिर करते हुए कहा कि राष्ट्रीय दर्जे की कंपनियों में नौकरी हासिल कर हमारा एक बहुत अहम सपना पूरा हुआ है। अब कड़ी मेहनत एवं निष्ठा के साथ काम कर हम जीवन में और आगे बढऩे की कोशिश करेंगे।  

कंपनी के एचआर रिशी राज ने विद्यार्थियों को कंपनी संबंधी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कंपनी फायर और सिक्योरिटी सेफ्टी में काम कर रही है। इसका हैड ऑफिस नोएडा में है। उन्होंने कहा कि सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के विद्यार्थियों का रिस्पांस काफी सराहनीय है। यहाँ के विद्यार्थियों को तकनीकी ज्ञान है। जो एक इंडस्ट्री के लिए काफी सहायक है। उन्होंने कहा कि विद्यार्थी पढ़ाई खत्म करने के बाद कंपनी ज्वाइन कर सकते हैं।सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी व मैनेजिंग डायरैक्टर मनबीर सिंह ने चयनित छात्रों को बधाई देते हुए भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी व कहा कि हमारा मंत्व अपने विद्यार्थियों को नौकरियां प्राप्त करने के मौके मुहैया करवाने से पहले इंडस्ट्री में काम करने के लिए तैयार करना है। 

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar