(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों ने जे.ई.ई मेन परीक्षा में अपने ग्रुप का नाम रोशन किया | के.एम.वी. में वैल्यू एडेड सोशल आउटरीच प्रोग्राम | इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्टस जालंधर के विद्यार्थियों ने निःशुल्क सौंदर्य और त्वचा देखभाल समाधान सीखे |

डी ए वी कॉलेज, जालंधर बायोटेक के विभाग द्वारा हुआ फेयरवेल का आयोजन






फेयरवेल 'सायोनारा' में परनीत को मिला आलराउंडर का टैग

जालंधर:- डी ए वी कॉलेज के बायोटेक विभाग द्वारा फेयरवेल 'सायोनारा' का आयोजन किया गया। जिसमें जूनियर्स ने अपने आखरी वर्ष के सीनियर्स को यादगार विदाई दी। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि प्रिंसिपल डा. एस. के. अरोड़ा थे, जिनका स्वागत विभाग की मुखी डॉ रेणुका मल्होत्रा, डा. संजय शर्मा और प्रो हरप्रीत कौर ने किया। कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन के साथ हुई। जिसमें उपरांत सरस्वती वंदना की गई।

बायोटेक विभाग की अध्यक्षा डा. रेणुका मल्होत्रा ने सभी का स्वागत किया। उन्होंने फाइनल इयर के स्टूडेंट्स को शुभकामनाये देते हुए उन्हे वार्षिक परीक्षा में बेहतर करने के लिये प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि आप सभी हमारा एक हिस्सा हैं। आपकी यादें हमेशा हमारे दिल में रहेंगी। गलतियों से मत डरना, डूबने और गिरने से भी मत डरना, क्योंकि ज्यादातर समय आपको उन चीजों से बचना है जो आपको डराती हैं। प्रिंसिपल डॉ एस के अरोड़ा ने स्टूडेंट्स से मुख़ातिब होते हुए कहा “एक विचार लो और उस विचार को अपने जीवन का सार बना लो- उसी को सोचो और उसी के स्वप्न देखो। उस विचार से अपने मस्तिष्क, पेशियों, कोशिकाओं, शरीर के हरेक भाग को उससे भरने दो और दूसरे अन्य विचारों को अकेला छोड़ दो। यही सफलता का रास्ता है।”

जूनियर्स द्वारा कई बहुत सारे नृत्य कार्यक्रम पेश किए गए। जिससे माहौल खुशनुमा हो गया। कंचन, सकीर्ति एवम प्रेरणा ने ग्रुप डांस पेश किया। अंकिता एवम प्रिया शर्मा ने अपना अपना सोलो डांस पेश किया। सुखदीप एंड अंकिता ने ग्रुप डांस किया। इसके इलावा जूनियर्स द्वारा अपने सीनियर्स को कई गेम्स भी खिलाई गई। जिसमें म्यूजिकल चेयर्स, सिट और स्टैंड, बैलून ट्रिककिंग, बैलून बैलेंसिंग जैसी अन्य बहुत सारी गेम्स खिलाई गई। जिसने माहौल को खुशनुमा बना दिया। सभी सीनियर्स को शुभकामनायों के रूप में स्मृति चिन्ह दिये गये।

स्टूडेंट्स ने विदाई संदेश पढ़ा और कॉलेज में बिताये दिन याद किये, और कहा यह समय विदाई का नहीं, बल्कि अपने टीचर्स से, कॉलेज से और अपने आप से वायदा लेने का ह़ै की भविष्य में वे मेहनत करके खूब आगे बढ़ेगे और कॉलेज और देश का नाम उच्चा और रोशन करेंगे। मंच का संचालन सिमरन सिंह, अंकिता, सुखदीप सिंह ने किया। प्रो हरप्रीत कौर ने भी स्टूडेंट्स को भविष्य में अच्छा करने की शुभकामनाये दी। इस मौके पर बायोटेक के प्रोफेसरों, स्टूडेंट्स के इलावा लैब असिस्टेन्ट श्री शशिपाल एवम अजयपाल भी मौजूद रहे। 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar