(Date : 24/April/2424)

(Date : 24/April/2424)

एनआईटी जालंधर ने विश्व पृथ्वी दिवस पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में समूहिक चर्चा का आयोजन | डिप्स स्कूल बेगोवाल में शूटिंग रेंज का उद्घाटन | इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में समूहिक चर्चा का आयोजन |

डीएवी कॉलेज के पीजीडीएफसी के विद्यार्थियों का यूनिवर्सिटी परीक्षा में बेहतरीन प्रदर्शन।






जालंधर- डीएवी कॉलेज जालंधर के पीजीडीएफसी के विद्यार्थियों ने जीएनडीयू यूनिवर्सिटी में पहली चार में 2 पोजीशन हासिल करके नया आयाम स्थापित किया है। कॉलेज के साथ-साथ कामर्स विभाग भी इस शानदार उपलब्धि पर बेहद ख़ुशी महसूस कर रहा है।
 
एकजोत सिंह ने 350 में से 231 अंक लेकर यूनिवर्सिटी में प्रथम, राघव राय एवम ने 225 अंक लेकर चौथी पोजीशन हासिल की।
 
डीएवी कॉलेज के प्रिंसिपल प्रो. डॉ. एस.के अरोड़ा ने दोनों विद्यार्थियों एवम अध्यापकों को शुभकामनाएं देते हुए कहा, "मुझे आप सभी पर गर्व है।" उन्होंने कहा कि कॉमर्स विभाग एक अच्छा, दूरदर्शी, रचनात्मक और बौद्धिक विभाग है और वह सभी विद्यार्थियों, टीचर्स और उनके परिवार को इस बेहतरीन उपलब्धि पर मुबारकबाद देना चाहता हूँ। उन्होनें कहा कि हमारा कॉलेज हमेशा से ही विद्यार्थियों को अध्ययनशील वातावरण प्रदान करता रहा है। समर्पित और मेहनती छात्रों को हमेशा कॉलेज की तरफ हर योग्य मदद मिलती रही है और आगे भी मिलती रहेगी। 
 
अपनी इस शानदार उपलब्धि पर विद्यार्थी भी खुश दिखाई दे रहे थे।पी जी डी एफ सी के एकजोत सिंह ने कहा कि वह अपनी इस उपलब्धि पर बहुत खुश हैं तथा वह एक आन्त्रप्रनॉर बन कर अपना स्टार्टअप शुरू करना चाहते हैं। उसका मूलमंत्र है 'जो मन में करने का आए उसे फौरन कर लो, क्योंकि ऑन्ट्रप्रनर की राह में कभी कल नहीं आता।’
 
कॉलेज के वाईस प्रिंसिपल एवम कॉमर्स विभाग ले अध्यक्ष प्रो. वी.के. सरीन ने ऐसे परिणामों के लिए विद्यार्थियों एवम अध्यापकों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए गर्व की बात है। ना सिर्फ बी.कॉम., बीबीए एवम एम.कॉम. अपितु पीजीडीएफसी में भी हमारे परिणाम बेहतरीन आ रहे हैं। जो हमारे अध्यापकों एवम विद्यार्थियों की अथक मेहनत को दर्शाती है। मुझे अपने सम्पूर्ण विभाग पर गर्व है एवम हम भविष्य में भी ऐसे ही परिणाम लाते रहेंगे।
  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar