(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों ने जे.ई.ई मेन परीक्षा में अपने ग्रुप का नाम रोशन किया | के.एम.वी. में वैल्यू एडेड सोशल आउटरीच प्रोग्राम | इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्टस जालंधर के विद्यार्थियों ने निःशुल्क सौंदर्य और त्वचा देखभाल समाधान सीखे |

मोहन लाल उप्पल डी ए वी कॉलेज फगवाड़ा में विदायगी समारोह का आयोजन किया गया






फगवाड़ा (साहिल):- दिनांक 12-04-2018 मोहन लाल उप्पल डी ए वी कॉलेज फगवाड़ा में बी.ए, बी.कॉम, बी.एस सी, बी.सी.ए दूसरे वर्ष के विधार्थियो ने बी.ए,बी.कॉम ,बी.एस सी,बी.सी.ए तीसरे वर्ष के विधार्थियो ने एक शानदार विदायगी पार्टी का आयोजन कॉलेज प्रागण में बड़े हर्ष और उल्लास के साथ मनाया गया ।

इस कार्यकर्म के आयोजन का मुख्य उद्देश्य विधार्थियों द्वारा अपने कॉलेज समय में बिताये गए दिनों की याद तरो ताजा करना था । जश्ने ऐ विधाई की शुरुवात मेजवान कक्षा के विधार्थियों की तरफ से प्रिंसिपल डॉ किरणजीत रंधावा जी एवं समूह स्टाफ मेमबरो के स्वागत के साथ स्वागती गीत के साथ हुई ।

इसमें विधार्थियों ने मनोरंजनात्मक कार्यकर्म जैसे गीत गए, डांस, गेम्स , मॉडलिंग एवं अन्य रचनात्मक और सृजनात्मक कार्यकर्म का आयोजन किया । जिससे कॉलेज प्रांगण का माहौल ख़ुशनमा बन गया । इसी दौरान स्टेज पर मॉडलिंग में जेसिका, मनप्रीत मिस ,मिस्टर डी ए वी चुने गए । मिस किरणदीप, मिस्टर सतनाम ने पर्सनेलिटी का ख़िताब अपने नाम किया । कार्यकर्म के अंत में मेजबान विधार्थियों ने अपने सीनियर को गीता की टिपणियों के साथ यादगार चिन्ह भेंट किये गए ।

इस मौके पर कॉलेज प्रिंसिपल डॉ किरणजीत रंधावा जी ने विधार्थियों को भविष्य में हमेशा सफलता प्राप्त करके आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते हुये कहा कि वह अपनी संस्था के साथ हमेशा जुड़े रहे । जैसे कि माता का प्यार अपने बच्चो के लिए हमेशा रहता है । उसी प्रकार कॉलेज का नाम हमेशा विधार्थियों के साथ रहता है । उन्होंने विजेता विधार्थियों को ताज पहनाया । इस अवसर पर कॉलेज के स्टाफ मेम्बर एवं विधार्थी मौजूद थे ।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar