(Date : 29/March/2424)

(Date : 29/March/2424)

ਮੈਰੀਟੋਰੀਅਸ ਅਤੇ ਸਕੂਲ ਆਫ਼ ਐਮੀਨੈਂਸ ਲਈ ਪ੍ਰਵੇਸ਼ ਪ੍ਰੀਖਿਆ 30 ਮਾਰਚ ਨੂੰ | ਸਕਿਲ ਸੈਂਟਰ ਦੌਲਤਪੁਰਾ ਨਵਾਂ ਵਿੱਚ ਵੋਟਰ ਜਾਗਰੂਕਤਾ ਫੈਲਾਈ | सीपीडब्ल्यूडी के सहायक एग्जीक्यूटिव इंजीनियरों ने राष्ट्रपति से मुलाकात की | डिप्टी कमिश्नर ने दिव्यांग वोटरों की लोक सभा में सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए जिला स्तरीय निगरानी कमेटी का गठन | डिप्स हर क्षेत्र में शत प्रतिशत परिणाम देने वाला शिक्षण संस्थान |

सीटी इंस्टीच्यूट ऑफ टैक्नोलाजी एंड रिसर्च में दो दिव्सिय राष्ट्रीय काफ्रेंस का आयोजन






- इंजीनियरिंग, मैंनेजमैंट व इंफ्रोमेशन टैक्नोलाजी के नए विषय पर थी 200 से भी अधिक प्रतिनिधियों ने किया पेपर प्रेजेंट

जालंधर (अजय छाबड़ा):- सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स, मकसूदां के सीटी इंस्टीच्यूट ऑफ टैक्नोलाजी एंड रिसर्च में दो दिव्सिय राष्ट्रीय काफ्रेंस का आयोजन करवाया । इस काफ्रेंस में 200 से भी अधिक प्रतिनिधियों ने इंजीनियरिंग, मैंनेजमैंट व इंफ्रोमेशन टैक्नोलाजी के नए विषय पर पेपर प्रेजेंट किया ।
इस काफ्रेंस की शुरुआत मुख्य वक्ता एन.आई.टी.टी.टी.आर, चंडीगढ़ के प्रोफेसर डॉ. पी.के. तुलसी, सी.ऐस.आई.आर चंडीगढ़ के मुख्य वैज्ञानिक डॉ. अमोद कुमार, सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी, मैनेजिंग डायरैक्टर मनबीर सिंह, वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह, कैंपस डायरैक्टर डॉ. जसदीप कौर धामी व वाइस प्रिंसिपल ईआर. अनुराग शर्मा ने ज्योति प्रज्जवलित करके की ।

काफ्रेंस के लिए 150 से भी अधिक पेपर अध्यापकों, माहरों, विशेषज्ञों व्दारापेश किये गए थे जिसमें से 97 प्रतिनिधियों को अपनी शोध पर चर्चा करने का अवसर मिला। उन्होंने इंजीनियरिंग, मैंनेजमैंट व इंफ्रोमेशन टैक्नोलाजी की नई तकनीकों से अवगत करवाया । एन.आई.टी.टी.टी.आर, चंडीगढ़ के प्रोफेसर डॉ. पी.के. तुलसी व सी.ऐस.आई.आर चंडीगढ़ के मुख्य वैज्ञानिक डॉ. अमोद कुमार ने टैक्नोलाजी के क्षेत्र में नई चुनौतियों की जानकारी दी। सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स, मकसूदा की कैंपस डायरैक्टर डॉ. जसदीप कौर धामी ने आए मुख्य वक्ताओं का ध्यनावाद किया व कहा कि यह सैशन से आए प्रतिनिधियों को रिसर्च की नई दिशा मिली है । सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के चेयरमैन ने कहा कि इस प्रकार के समारोह प्रतिभागियों के लिए जानकारीपूर्ण होती हैं व नई तकनीकों से अवगत करवाते हैं ।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar