(Date : 20/April/2424)

(Date : 20/April/2424)

जिला मैजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर सभी दुकानों/सड़को पर मांस और अंडे की बिक्री पर लगाई पाबंदी | वाइस एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी को अगला नौसेना प्रमुख नियुक्त किया गया | जिला चुनाव अधिकारी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए युवाओं को अधिक से अधिक चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने का न्योता दिया | भाजपा की जीत से ही होगा जालंधर का विकास: सांसद रिंकू | ਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਵੱਲੋਂ ਦਿਵਿਆਂਗ ਵੋਟਰਾਂ ਨਾਲ ਸੰਵਾਦ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ ਆਯੋਜਿਤ |

आदमपुर हवाई अडडे से हवाई सेवा 1 मई को होगी शुरू






-14 अप्रैल को स्पाईस जैट कंपनी टिकटों की बुकिंग करेगी शुरू

-डी.सी और एस.एस.पी की तरफ से हवाई अड्डे का दौरा

जालंधर (अजय छाबड़ा):- आदमपुर हवाई अड्डे से क्षेत्रीय हवाई सेवा के अंतर्गत हवाई सेवा शुरू करने की पंजाब सरकार की वचनबद्धता के अंतर्गत आदमपुर हवाई अड्डे से 1 मई से उडान शुरू होंगी जब कि इन टिकटों की बुकिंग 14 अप्रैल से स्पाईस जैट कंपनी शुरू करेगी। इस बारे में जानकारी देते जालन्धर के जिलाधीश श्री वरिन्दर कुमार शर्मा और पुलिस प्रमुख गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने कहा कि यह हवाई अड्डा उद्घघाटन के लिए तैयार है क्यूंकि इसके सभी काम पूर्ण हो चुका है। उन्होंने कहा कि हवाई अड्डे का विजटर और वी.आई.पी लांज पूरी तरह से तैयार है और इसी तरह हवाई अड्डे में अतिआधुनिक एक्सरे मशीन भी लगाई जा चुकी हैं। उन्होंने कहा कि हवाई अड्डे में स्पाईस जैट की तरफ से अपना बनुआदी ढांचा खड़ा कर लिया गया है और कंपनी की तरफ से 14 अप्रैल को भारत रत्न डा. बी.आर अम्बेदकर के जन्म दिवस वाले दिन टिकटों की बुकिंग शुरू की जायेगी।

उन्होंने कहा कि हवाई अड्डे का सारा काम पूर्ण होने से यह हवाई अड्डा  उद्घघाटन के लिए पूरी तरह से तैयार है। पंजाब सरकार ने इस हवाई अड्डे के विस्तार के लिए यहाँ तक पहुँचने के लिए सडक़, हवाई अड्डो के लिए निर्विघ्न जल स्पलाई और बिजली की व्यवस्था की है। राज्य सरकार इस हवाई अड्डे से जल्दी से जल्दी हवाई सेवा शुरू करने के लिए वचनबद्ध है। यह हवाई सेवा शुरू होने से जालंधर अंत्रराष्ट्रीय हवाई नक्शे पर उभर कर सामने आऐगा। उन्होंने कहा कि जालंधर को हवाई सेवा से जोड़ कर जहाँ यह अड्डा लोगों का समय और पैसा बचाएगा वहीं इस इलाको के सर्व समर्थकी विकास में भी ओर सहायक होगा।यह हवाई अड्डा हमारे प्रवासी पंजाबी वीरों को जड़ों के साथ जोडऩे में भी सहायक होगा।   

इस अवसर पर अन्यों इलावा अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर जसबीर सिंह, आदमपुर हवाई अड्डो के डायरैक्टर केवल कृष्ण और अन्य भी उपस्थित थे। 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar