(Date : 20/April/2424)

(Date : 20/April/2424)

जिला मैजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर सभी दुकानों/सड़को पर मांस और अंडे की बिक्री पर लगाई पाबंदी | वाइस एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी को अगला नौसेना प्रमुख नियुक्त किया गया | जिला चुनाव अधिकारी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए युवाओं को अधिक से अधिक चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने का न्योता दिया | भाजपा की जीत से ही होगा जालंधर का विकास: सांसद रिंकू | ਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਵੱਲੋਂ ਦਿਵਿਆਂਗ ਵੋਟਰਾਂ ਨਾਲ ਸੰਵਾਦ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ ਆਯੋਜਿਤ |

सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स में लिम्का बुक ऑफ रिकार्ड के लिए बनाया 300 तरह का पास्ता






- सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के छात्रों ने शिमलामिर्च, पनीर, गाजर व अलग-अलग मसालों के साथ तैयार किया पासता


जालंधर (अजय छाबड़ा):- सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के होटल मैनेजमेंट के विभाग ने लिम्का बुक ऑफ रिकार्ड में नाम दर्ज करने के लिए 10 मिनटों में 300 प्रकार के पासता तैयार किये । इसमें 300 से भी अधिक छात्रों ने भाग लिया । इस समारोह में रमाडा इनकोर, जालंधर के जी.एम. विशाल सिंह, रमाडा इनकोर, जालंधर के एच. आर. मैनेजर रोहित सैमी, रमाडा इनकोर, जालंधर के एगसुक्यूटिव शैफ रनबीर सिंह, किृमिका के सहायक सेल मैनेजर सुखविंदर सिंह, किृमिका के काोनल सेल मैनेजर मनप्रीत सिंह, किृमिका के डिवैलपमैंट मैनेजर विनाद कुमार, सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी, मैनेजिंग डायरैक्टर मनबीर सिंह, कैंपस डायरैक्टर डा. जी. एस. कालरा ने शिर्कत की ।

इन पासता को बनाने के लिए पुरी सावधानी अपनाई गई, जिसमें छात्रों ने शेफ कैप, ऐपरन व हाथों में दसताने डाले हुए थे । छात्रों ने शिमलामिर्च, पनीर, गाजर, पारसले, बेसिल आदि उपदानों से पासता तैयार किया । सीटी इंस्टीच्यूट ऑफ होटल मैनेजमैंट के डायरैक्टर डा. भरत कपूर ने कहा कि इस रिकार्ड मेकिंग समारोह को करवाने का मुख्य उद्देश्य 300 प्रकार के पासता को तैयार करवाना था साथ ही छात्रों को इंडस्ट्री के डिमांड के अनुसार तैयार करना है ।

सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी व मैनेजिंग डायरैक्टर मनबीर सिंह ने कहा कि 300 प्रकार के पासता को 10 मिनटों में तैयार करने के इस समारोह से छात्रों को बहुत विधियों की जानकारी मिली व नए उपदानों का पता चला ।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar