(Date : 23/April/2424)

(Date : 23/April/2424)

इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में समूहिक चर्चा का आयोजन | सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल नजदीक जालंधर-अमृतसर रोड में हनुमान जयंती मनाई गई | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस द्वारा प्री-नर्सरी शिक्षकों के लिए शिक्षक प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन किया | स्वामी संत दास पब्लिक स्कूल, जालंधर में हुआ शपथ ग्रहण समारोह का भव्य आयोजन |

सेंट सोल्जर बंगा में किड्स कार्निवल : छात्रों के लिए फन, मस्ती, खेल कूद






स्कूल की सभी क्लासिस की शुरुयात

जालंधर (अजय छाबड़ा):- छात्रों को फन, मस्ती, खेल कूद करवाने के लिए सेंट सोल्जर डिवाईन पब्लिक स्कूल बंगा ब्रांच में फाइन मीडिया के सहयोग से "किड्स कार्निवल" करवाया गया जिसमें वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा, बंगा गुरुद्वारा के मुख्य सुखविंदर सिंह, बिशन लाल, परमजीत ग्रेवाल मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुई।

इस अवसर पर स्कूल की सभी क्लासिस की शुरुयात की गई। छात्रों के मनोरंजन के लिए डोरेमोन, छोटा भीम करैक्टर आदि पहुँचे। इस अवसर पर छात्रों के लिए झूलों,बॉउन्सिस, टर्मप्लिंग, गेम्स जैसे हुलाहुप, लाइव स्नेक एंड लेडर आदि खिलाई गई। इसके अतिरिक्त छात्रों के लिए मैजिक शो, डी.जे, रेन डांस और वाल क्लाईमिंग का खास रूप से आयोजन किया गया। कार्निवल में मास्क पार्टी भी करवाई गई जिसमें नन्हें छात्रों ने भिन्न-भिन्न प्रकार के मास्क पहन डांस किया। वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने कहा कि नए सैशन में छात्रों का स्वागत करते हुए उन्हें संस्था के नियम से अवगत करवाया और मन लगाकर पढ़ने को कहा।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar