(Date : 20/April/2424)

(Date : 20/April/2424)

जिला मैजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर सभी दुकानों/सड़को पर मांस और अंडे की बिक्री पर लगाई पाबंदी | वाइस एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी को अगला नौसेना प्रमुख नियुक्त किया गया | जिला चुनाव अधिकारी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए युवाओं को अधिक से अधिक चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने का न्योता दिया | भाजपा की जीत से ही होगा जालंधर का विकास: सांसद रिंकू | ਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਵੱਲੋਂ ਦਿਵਿਆਂਗ ਵੋਟਰਾਂ ਨਾਲ ਸੰਵਾਦ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ ਆਯੋਜਿਤ |

लायंस क्लब ने लगाया विशाल ब्लड डोनेशन और मेडिकल कैंप






जालंधर (साहिल अरोडा): लायंस क्लब जालंधर ने दिनांक 25-03-2018 को रेरू गांव में प्रधान संजीव मड़िया की अध्यक्षता में रेरू यूथ क्लब ब्लड एसोसिएशन के सहयोग से मेगा रक्त दान और मेडिकल कैंप लगाया । इस कैंप में 60 यूनिट ब्लड इकट्ठा किया गया जोकि गुलाब देवी हॉस्पिटल ब्लड बैंक के सहयोग से किया । इस कैंप में लायन नत्था सिंह , परमजीत सिंह सैनी , प्रभजोत सिंह , राम छाबड़ा और हेमंत बोहरा जोकि क्लब मेम्बर्स है ने भी रक्त दान किया ।

इस सारे रक्त दान की देख रेख लायन जतिंदर सिंह सोनी ने की जोकि ब्लड एसोसिएशन के मैम्बर भी है । इस कैंप के मुख्य अतिथि इलाके के एम एल ए अवतार सिंह जूनियर हेनरी थे और उन्होंने क्लब द्वारा किये जा रहे सभी कार्यों की सराहना की । इस कैंप में 125 मरीजों को मुफ्त एनके भी दी गयी और 150 मरीजों की शुगर और ब्लड प्रेशर भी चेक किया गया । इस मौके पर प्रोजेक्ट डायरेक्टर लायन प्रभजोत सिंह ने बताया कि ऐसा कैंप हर साल लगाया जाएगा । इस कैंप के देख रेख लायन सचिव मनीष चोपड़ा,कोषाध्यक्ष डॉ. विपुल त्रिखा,पी. आर.ओ दया किशन छाबड़ा ने बहुत ही खूबी के साथ निभाई । इस कैंप में पूर्व गवर्नर ऍम एस कलसी ,एम्बेस्डर ऑफ़ गुड विल पूर्व गवर्नर एस एल कपूर सहित एम एल गुप्ता, लायन दिनेश शर्मा ऐ के बहल, जगन्नाथ सैनी, लायन टी एन आनंद , अरुण वशिष्ट, उप प्रधान कुलविंदर फुल सहित बहुत लायंस मेम्बरो ने भाग लिया ।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar