(Date : 20/April/2424)

(Date : 20/April/2424)

जिला मैजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर सभी दुकानों/सड़को पर मांस और अंडे की बिक्री पर लगाई पाबंदी | वाइस एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी को अगला नौसेना प्रमुख नियुक्त किया गया | जिला चुनाव अधिकारी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए युवाओं को अधिक से अधिक चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने का न्योता दिया | भाजपा की जीत से ही होगा जालंधर का विकास: सांसद रिंकू | ਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਵੱਲੋਂ ਦਿਵਿਆਂਗ ਵੋਟਰਾਂ ਨਾਲ ਸੰਵਾਦ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ ਆਯੋਜਿਤ |

जालन्धर के ठेके 411.29 करोड़ में निलाम






डी.सी.ने पहला ड्रा निकाला

जालन्धर (अजय छाबड़ा):- जालन्धर के रैड क्रोस भवन में जि़ले भर के ठेके की हुई नीलामी में से पंजाब सरकार ने आज 411.29 करोड़ रुपए हासिल किये। रैड क्रोस भवन में ठेके का पहला ड्रा जालन्धर के जिलाधीश श्री वरिन्दर कुमार शर्मा ने निकाला। जिले के सीनियर आधिकारियों की उपस्थित में निकाले गए इस ड्रा की सभी प्रक्रिया को पूरी अमन सुरक्षा और पारदर्शी ढंग से पूर्ण किया गया। इस बार नगर निगम के सीमा क्षेत्र में आने वाले ठेके के लिए कर और आबकारी विभाग ने 2628 प्रार्थनाकर्ता प्राप्त हुए थे जबकि पिछले वर्ष इस संबंध में केवल 80 प्रार्थनाकर्ता ही आए थे। इसी तरह जालंधर 2 अधीन आने वाले आदमपुर,करतारपुर, भोगपुर, अलावलपुर, काला बकरा,कठार, नकोदर, संकर, शाहकोट, लोहियाँ, नूरमहल,बिलगा,जंडियाला, जंडूसिंगा,लांबड़ा और अन्य के लिए 1056 प्रार्थनाकर्ता प्राप्त हुए थे और जालंधर-2 के फिलौर और गुरायां के लिए 578 प्रार्थनाकर्ता हासिल हुए थे।

पंजाब सरकार की तरफ से अपनाई गई पारदर्शी नीति कारण बड़ी संख्या में शराब व्यापारियों ने इस बोली में हिस्सा लिया। कर और आबकारी विभाग के अधिकारियों जिन में डी.ई.टी.सी. जसपिन्दर सिंह, जायंट कमिशनर एस.पी.एस.गोतरा, ए.ई.टी.सी हरदीप भौंरा और दलबीर राज भी शामिल थे ने यह विश्वसनीय बनाया कि जब भी कोई व्यक्ति किसी तरह का कोई एतराज दाखिल करता था तो उसे अवसर पर ही उस कार्या को पूर्ण किया जाता था। जिला प्रशासन के अधिकारी जिन में अतिरि1त डिप्टी कमिशनर डा.भुपिन्दरपाल सिंह और डिप्टी कमिशनर आफ पुलिस गुरमीत सिंह भी उस अवसर पर उपस्थित रहे। पंजाब सरकार ने इन ठेके की नीलामी से निगम में 253 करोड़ रुपए हासिल किये हैं जबकि जालंधर-2 से 116.49 करोड़ और जालंधर -1 से 41.80 करोड रुपए हासिल हुए हैं।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar