(Date : 20/April/2424)

(Date : 20/April/2424)

जिला मैजिस्ट्रेट ने 21 अप्रैल को भगवान महावीर जयंती पर सभी दुकानों/सड़को पर मांस और अंडे की बिक्री पर लगाई पाबंदी | वाइस एडमिरल दिनेश कुमार त्रिपाठी को अगला नौसेना प्रमुख नियुक्त किया गया | जिला चुनाव अधिकारी ने मजबूत लोकतंत्र के लिए युवाओं को अधिक से अधिक चुनाव प्रक्रिया में भाग लेने का न्योता दिया | भाजपा की जीत से ही होगा जालंधर का विकास: सांसद रिंकू | ਡਿਪਟੀ ਕਮਿਸ਼ਨਰ ਵੱਲੋਂ ਦਿਵਿਆਂਗ ਵੋਟਰਾਂ ਨਾਲ ਸੰਵਾਦ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ ਆਯੋਜਿਤ |

शाहकोट के विकास को और गति प्रदान करने के लिए बाजवा की तरफ से 233 गाँवों के लिए 20 करोड के चैक विभाजित






बाजवा,राणा और चौधरी की तरफ से शाहकोट के विकास में कोई कमी न आने देने का ऐलान

जालन्धर (साहिल):- पंजाब के ग्रामीण विकास मंत्री तृप्त राजिन्दर सिंह बाजवा ने आज शाहकोट क्षेत्र के विकास को ओर गति प्रदान करने के उदेश्य से शाहकोट विधान सभा क्षेत्र के 233 गाँवों को 20 करोड़ रुपए के चैक विकास कार्य के लिए बाँटे। आज यहाँ स्थानिक दाना मंडी में करवाए गए एक प्रभावशाली समागम के दौरान बाजवा ने विधायक राणा गुरजीत सिंह, लोक सभा मैंबर चौधरी संतोख सिंह, जिलाधीश श्री वरिन्दर कुमार शर्मा और कांग्रेसी नेता हरदेव सिंह लाडी शेरोवालियों की हाजिऱी में चैक को विभाजित किया। इस अवसर पर अपने संबोधन में बाजवा ने कहा कि राज्य सरकार शाहकोट क्षेत्र के विकास के लिए वचनबद्ध है। उन्होने कहा कि आज के समागम में शाहकोट ब्लाक के 92 गाँवों, लोहियाँ ब्लाक के 83 गाँवों और महतपुर ब्लाक के 58 गाँवों में 20 करोड़ की राशि के चैक बाँटे गए हैं। उन्होने कहा कि पंजाब के मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह पहले ही 110 करोड़ से अधिक की ग्रांट इस क्षेत्र के विकास के लिए दे चुकी हैं और आज उन्होने ने ख़ास तौर पर मुझे इस क्षेत्र के विकास को ओर गति देने के लिए 20 करोड़ रुपया बाँटने के लिए भेजा। उन्होने कहा कि इन ग्रांटा से इस क्षेत्र में विकास की गति को बढाने में सहायता मिलेगी।

उनके साथ ही कहा कि पार्टी की तरफ से इस विधान सभा क्षेत्र से अपने उम्मीदवार का ऐलान जल्द ही कर दिया जायेगा। उन्होने कहा कि पार्टी अपने उम्मीदवार की जीत को सुनिचशचित बनाने के लिए पूरा ज़ोर लगा देगी। साथ ही उन्होने कांग्रेस पार्टी के वरकरों से अपील की कि वह इकठ्ठा हो कर इस विधान सभा क्षेत्र से अपनी पार्टी की जीत को विश्वसनीय बनाने के लिए पूर्ण यत्न करें। अपने संबोधन में विधायक और पूर्व मंत्री राणा गुरजीत सिंह ने इस क्षेत्र से अपनी, पुरानी सांझा का जि़क्र किया। उन्होने कहा कि पंजाब के मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व वाले सरकार विधान सभा क्षेत्र के विकास के लिए दृढ़ संकल्प है। उन्होने कहा कि इस विधान सभा हलके को एक माडरन विधान सभा हलके के तौर पर विकसित करने में किसी भी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ी जायेगी।

इस अवसर पर अपने संबोधन में लोक सभा मैंबर चौधरी संतोख सिंह ने कहा कि अपने एक साल के कार्यकाल के में पंजाब सरकार ने कैप्टन अमरिन्दर सिंह जी के नेतृत्व में समाज के हर वर्ग की भलाई के लिए ऐतिहासिक फ़ैसले लिए हैं। उन्होने कहा कि पंजाब सरकार ने अपने चयन मनोरथ में किये सभी वादियों को पूरा करने के लिए अहम प्रयास किये हैं। उन्होने कहा कि यह 20 करोड के चैक शाहकोट में आने वाली विकास की आँधी की पहली किश्त है। इस अवसर पर कांग्रेसी नेता हरदेव सिंह लाडी शेरोवालियों ने पंजाब के मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह,बाजवा,राणा गुरजीत सिंह और चौधरी संतोख सिंह की तरफ से हलके के ख़ास ख़्याल रखने के लिए धन्यवाद किया। इस अवसर पर डिप्टी कमिशरन डा.भुपिन्दरपाल सिंह, एस.पी बलकार सिंह, कांग्रेसी नेता सुरिन्दरजीत सिंह , नरेश रलण और अन्य भी उपस्थित थे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar