(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

एपीजे स्कूल, टांडा रोड, जालंधर, किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप में चमका | दोआबा कालेज में क्लीनिकल प्रैक्टिसिज पर वर्कशॉप आयोजित | डीएवी कॉलेज में अंतरमहाविद्यालीय भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया | के.एम.वी. की छात्राओं ने हिंदी में रोज़गार की संभावनाओं के बारे में जाना | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वुमेन, जालंधर में ई-वेस्ट मैनेजमेंट पर सेमिनार का आयोजन |

- संकल्प की शक्ति प्रेरणादायक है पुस्तक- केंद्रीय शिक्षा मंत्री माननीय श्री प्रकाश जावेडकर






प्रेरणादायक पुस्तक लिखनें पर सीटी ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशन्स के अध्यापक निशांत कुमार पाठक को शिक्षा मंत्री ने दी बधाई

जालंधर (अजय छाबड़ा):- भारत के शिक्षा मंत्री माननीय श्री प्रकाश जावेडकर ने सीटी ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशन्स के अध्यापक निशांत कुमार पाठक की पुस्तक संकलप की शक्ति के बारे अपने विचार प्रकट करते हुए कहा है कि निशांत कुमार पाठक द्वारा लिखी पुस्तक संकलप की शक्ति प्रेरणादायक किताब है, जो कि युवाओं को जीवन जीने की कला और अपनी हार को जीत में बदलने का ढंग सिखाती है। यह एक बहुत अच्छी पुस्तक है। भारत के शिक्षा मंत्री माननीय श्री प्रकाश जावेडकर की ओर से मिले पत्र और उनके द्वारा दिए गए विचार पर सीटी ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशन्स के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी, कैंपस डायरैक्टर डा. जे एस कालरा, सीटी यूनीवर्सिटी के प्रो वाइस चांसलर डा. हर्ष सदावर्ती ने निशांत कुमार पाठक को वधाई दी।

सीटी इंस्टीट्यूट आफ हायर स्टड़ीज कंप्यूटर एप्लीकेशन विभाग के अध्यापक निशांत पाठक ने कहा कि मुझे बहुत खुशी हैं कि उनके द्वारा लिखी पुस्तक लोगों के लिए प्रेरणा का स्त्रोत बनी। साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी यह पुस्तक ज्लद ही सभी आनलाईन स्टोर और किताबों की दुकान पर उपल्बध होगी। सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी ने पुस्तक की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह अच्छी-अच्छी प्रे्ररणादायक कहानियों वाली पुस्तक है, आज के वर्तमान समय में जो भी मनुष्य निराश है, किांदगी से हार मान चुका है और अपनी प्रतिभा को नहीं परख पा रहे है, निशांत कुमार पाठक द्वारा लिखी गई यह पुस्तक इन लोगों के निराशा से बाहर निकालती है और उनकी ज़िंदगी में आशा की किरण लेकर आती है। चरणजीत सिंह चन्नी ने निशांत पाठक को इसी तरह आगे भी पुस्तकें लिखते रहने की सलाह दी।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar