(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों ने जे.ई.ई मेन परीक्षा में अपने ग्रुप का नाम रोशन किया | के.एम.वी. में वैल्यू एडेड सोशल आउटरीच प्रोग्राम | इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्टस जालंधर के विद्यार्थियों ने निःशुल्क सौंदर्य और त्वचा देखभाल समाधान सीखे |

एल एंड टी कंस्ट्रकशंस ने सीटी ग्रुप में ज्वाइंट कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव आयोजित की






जालंधर (अजय छाबड़ा):- वर्ल्ड कलास कंस्ट्रकशन कंपनी, लॉर्सन एंड टुब्रो लिमिटेड (एलएंडटी) ने सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के शाहपुर कैंपस में बुधवार को ज्वाइंट कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। इस प्लेसमेंट ड्राइव में डिप्लोमा (सिविल, एमई, ईई, एयूई, आर्किटैकचर, इंनवाएरमैंट हैल्थ एैंड सेफटी) के 2018 पासिंग आउट बैच के विद्यार्थियों ने भाग लिया। इसमें लॉर्सन एंड टुब्रो लिमिटेड (एलएंडटी) कंपनी ने सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स, मेहर चंद पॉलीटैक्नीक कॉलेज एवं सरकारी पॉलीटैनीक कॉलेज, अमृतसर कालजों को सिलेक्ट किया था व उन्हीं कालेजों से 81 विद्यार्थियों ने भाग लिया।

इस प्लेसमेंट ड्राइव की सिलैक्शन विधि को तीन भागों - पीपीटी, ऑनलाइन नॉन वर्बल एप्टीट्यूट टेस्ट एवं पर्सनल इंट्रव्यू में बांटा गया था। इनमें 33 विद्यार्थियों को शॉर्टलिस्ट किया गया, जिसके आधार पर कंपनी विद्यार्थियों को ट्रेनिंग पर 1.96 लाख रूपए के सलाना पैकेज पर रखेगी। इसके पश्चात विद्यार्थियों का ट्रेनिंग सैशन खत्म होने के बाद 4.3 लाख रूपए के सलाना पैकेज पर नौकरी प्रदान करेगी। लॉर्सन एंड टुब्रो लिमिटेड (एल एंड टी) कंपनी के कर्मचारियों ने अपनी कंपनी के संदर्भ में जानकारी देते हुए कहा कि हमारी कंपनी यूएसडी 15 बिलियन टैक्नोलॉजी, इंजीनियरिंग, कंस्ट्रक्शन, मैनुफैक्चरिंग एवं फाइनैनशियल सर्विसिका पर विश्व भर में काम कर रही है। अंतर्राष्ट्रीय मैगज़ीन न्यूजवीक ने कंपनी को विश्वभर की कंपनियों में चौथे स्थान पर ग्रीन कंपनियों की लिस्ट में जगह दी है तो फोबर्स इंटरनैशनल ने इंनोवेटिव कंपनियों की लिस्ट में नौवें स्थान पर रखा है। उन्होंने कहा कि अपने ग्राहकों के प्रति बेहतर अप्रोच एवं बढिय़ा कार्य करते रहने के चलते ही हमारी कंपनी पिछले आठ दशकों से विश्व की प्रख्यात कंपनियों में शुमार है।

सीटी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर मनबीर सिंह ने कहा कि किसी भी कंपनी को आमंत्रित करने पर हमारा उद्देश्य अपने विद्यार्थियों को अच्छी कंपनियों में मौके प्रदान करवाना है। हम अपने विद्यार्थियों की परफामेंस से खुश हैं और उम्मीद है कि अधिक से अधिक विद्यार्थी इस प्रख्यात मल्टी नैशनल कंपनी में सिलैक्ट होंगे। सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी ने शॉर्टलिस्ट विद्यार्थियों को बधाई देने के साथ ही अन्य प्रतिभागी विद्यार्थियों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि हम विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य के लिए ऐसी प्लेसमेंट गतिविधियों का आयोजन करवाते रहेंगे, एल एंड टी में काम करके विद्यार्थियों को बेहद लाभ मिलेगा।

 

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar