(Date : 25/April/2424)

(Date : 25/April/2424)

मेरी मां ने भी प्रियंका गांधी की मां की तरह अपने मंगलसूत्र की कुर्बानी दी: विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के विद्यार्थियों ने जे.ई.ई मेन परीक्षा में अपने ग्रुप का नाम रोशन किया | के.एम.वी. में वैल्यू एडेड सोशल आउटरीच प्रोग्राम | इनोसेंट हार्ट्स के छात्रों का जे.ई.ई मेन्स-2024 में उत्कृष्ट प्रदर्शन | एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्टस जालंधर के विद्यार्थियों ने निःशुल्क सौंदर्य और त्वचा देखभाल समाधान सीखे |

4000 से अधिक छात्रों ने लिया सेंट सोल्जर मेगा जॉब फेयर'18 में भाग, 960 छात्रों का हुआ चयन






जालन्धर (अजय छाबड़ा):-सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन्स द्वारा सेंट सोल्जर कैंपस (जालंधर-अमृतसर बाईपास) में करवाया गया 7वां मेगा जॉब फेयर'18 छात्रों और भाग लेने वाली कंपनियों के लिए बहुत सफलतापूर्वक रहा। जिसमें पंजाब, हरियाणा, उत्तराखंड, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश, जम्मू एंड कश्मीर, पुरे नार्थ क्षेत्र के 4000 से ज्यादा छात्रों ने भाग लिया। यह महत्वपूर्ण समय था जब 45 से अधिक अच्छी कंपनियों जैसे कि टाटा बस चंडीगढ़, एल एंड टी, रिलायंस जिओ, विडोकान, पॉलिसी बाजार, रैप्स इंफोटेक, टेलीपेरफ़ोर्मन्स, प्लैटिनम इनफ़ोसिस, जिंदल इलेक्ट्रिक, बेस्ट वेस्टर्न होटल, पेटिम, आदि एक ही स्थान पर आईं और छात्रों को उनके पसंदीदा और प्रोफेसन की जॉब पेशकश की। अपनी शिक्षा पूरी कर चुके छात्र और अंतिम वर्ष के छात्रों को इस अवसर का लाभ उठाने का मौका मिला। छात्रों ने कहा कि यह एक अच्छा अनुभव था जहाँ उनके पास बहुतसी कंपनियाँ है और वे जिस सेक्टर में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं उसके हिसाब से चुनाव कर सकते हैं।

इस जॉब फेयर के दौरान प्रतिभागियों में संतुष्टि और खुशी दिखाने को मिल रही थी। इस अवसर पर चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने कहा कि पंजाब में प्रतिभा की कोई कमी नहीं हैं और इस प्रतिभा की मदद करने के लिए सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन पंजाब की जिम्मेदारी को उजागर करने के लिए भविष्य में पंजाब और अन्य पड़ोसी राज्यों के छात्रों के अधिक से अधिक ऐसी गतिविधियों का आयोजन करता रहेगा। प्रो.चेयरमैन प्रिंस चोपड़ा कहा कि भर्ती और चयन प्रक्रिया में जो छात्रों का चयन नहीं हुए है उन्हें कमजोरियों और कमियों का एहसास होगा उनमें सुधार करने का मौका मिलेगा। अनिल चोपड़ा ने कहा कि सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ़ इंस्टीच्यूशन, अन्य कॉलेजों, यूनिवर्सिटीस के छात्रों को लिए प्लेसमेंट के अवसर प्रदान हर प्रयास किया जायेगा। मैनेजिंग डायरेक्टर प्रो.मनहर अरोड़ा ने सभी कंपनी अधिकारीयों का धन्यवाद किया।  इस अवसर पर डॉ.एस.पी.एस मटियाना, डॉ.गुरप्रीत सिंह, डॉ.अमरपाल सिंह, संजीव ऐरी (डायरेक्टर, प्लेसमेंट), डॉ.सुभाष शर्मा (डायरेक्टर लॉ कॉलेज),हरअवतार सिंह (डायरेक्टर एडमिशनस), अजय कपूर, नीरज शर्मा उपस्थित थे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar