(Date : 19/April/2424)

(Date : 19/April/2424)

सेंट सोल्जर इंटर कॉलेज, जालंधर के छात्रों ने पीएसईबी कक्षा दसवीं के नतीजों में ग्रुप का नाम किया रोश | मेहर चन्द पॉलीटैक्निक के विद्यार्थियों का रामकृष्ण आश्रम चंडीगढ़ में एक दिवसीय आध्यात्मिक शिविर | बैसाखी मौके बाबा भटोआ साहिब जी दरबार गांव कालरा में सर्व हितकारी के लिए सुखमनी साहिब का पाठ एवं मोतियाबिंद जांच शिविर का आयोजन हुआ | रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन ने आज ओडिशा तट पर स्वदेशी तकनीक से निर्मित क्रूज मिसाइल की उड़ान का सफल परीक्षण किया | इरेडा का गिफ्ट सिटी कार्यालय हरित हाइड्रोजन और नवीकरणीय ऊर्जा उत्पादन परियोजनाओं को बढ़ावा देगा |

डी ए वी कॉलेज में आयोजित हुई प्लेसमेंट ड्राइव, 28 विद्यार्थियों  का हुआ चयन






जालंधर (साहिल अरोड़ा):- डी ए वी कॉलेज में प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। ड्राइव में सभी क्लास के विद्यार्थियों ने भाग लिया। प्लेसमेंट का उपलक्ष आई सी आई सी आई प्रूडेंशियल कंपनी द्वारा राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय में सेल्स प्रोफाइल की भर्ती करना था। प्लेसमेंट ड्राइव का उद्घाटन प्रिंसिपल डॉ एस. के. अरोड़ा नें किया। आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल इंश्योरेंस निजी जीवन बीमा के क्षेत्र में निरंतर नए मील के पत्थर हासिल कर रहा है और इस विकास को मजबूत करने के लिए उच्च प्रतिभा का पीछा कर रहे हैं। कंपनी चंडीगढ़ और पंजाब के कई स्थानों से पेशेवर तथा प्रतिभावान लोगों की भर्ती कर रही है। इस कैंपस ड्राइव में कंपनी की एचआर रवनीत कौर भी विशेषतौर पर डीएवी कॉलेज पहुंची। कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. एसके अरोड़ा, डॉ. निश्चय बहल (डीन, प्रशिक्षण और नियुक्ति कक्ष), प्रोफेसर विशाल शर्मा (डिप्टी डीन प्रशिक्षण और प्लेसमेंट सेल) ने अतिथि का स्वागत किया और उत्साह के साथ इस प्लेसमेंट ड्राइव में भाग लेने के लिए छात्रों को प्रेरित किया।

इस प्लेसमेंट ड्राइव में 70 से भी ज्यादा बीसीए, बीएससी, आई.टी/सीएस. इकोनॉमिक्स, मेडिकल, नॉन-मेडिकल, बायो-टेक, बीजेएमसी, बी.कॉम, बीबीए, बीए, एम.कॉम. एमएससी (आई.टी, सीएस) तथा एमए इक्नोमिक्स के अंतिम वर्ष के छात्रों ने हिस्सा लिया। इस प्लेसमेंट ड्राइव में ग्रुप डिस्कशन तथा पर्सनल इंटरव्यू को भी शामिल किया गया था। अंतिम राउंड में 28 छात्रों का चयन किया गया। इस दौरान विद्यार्थी बहुत खुश थे। उन्होंने कहा कि डीएवी कॉलेज, जालंधर ने उन्हें एक अच्छे कैरियर के अवसर तलाशने के लिए एक मंच प्रदान किया है। प्रिंसिपल डॉ एस. के. अरोड़ा ने प्लेसमेंट सेल द्वारा किए गए प्रबंधों की खूब प्रशंसा की गई। प्रिंसिपल अरोड़ा ने सफल छात्रों को मुबारकबाद देते हुए कहा कि सी पी सी (कॉलेज प्लेसमेंट सेल)  द्वारा आयोजित ड्राइव के माध्यम से विद्यार्थियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिला है। कॉलेज प्लेसमेंट सेल के डीन प्रो निश्‍चय बहल  ने सफल छात्रों को बधाई देते कहा कि यह संस्था विद्यार्थियों के तकनीकी ज्ञान में बढ़ोतरी करने के लिए औद्योगिक और बेंकिंग जगत में राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय कंपनियां बुलाने व विद्यार्थियों को सफल बनाने के लिए हर प्रकार की सुविधा प्रदान करने के लिए हमेशा आगे रही है।

इस ड्राइव में प्रो मानव अग्रवाल, प्रो विशाल शर्मा, प्रो कुणाल, प्रो कनिका, प्रो राजेश्वर, प्रो नम्रता और अजय भी उपस्थित थे।

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar