(Date : 23/April/2424)

(Date : 23/April/2424)

इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस, लोहारां में फेयरवेल पार्टी सायोनारा, 2024 का आयोजन | पी.सी.एम.एस.डी. कॉलेज फॉर वूमेन, जालंधर में समूहिक चर्चा का आयोजन | सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल नजदीक जालंधर-अमृतसर रोड में हनुमान जयंती मनाई गई | सेंट सोल्जर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस द्वारा प्री-नर्सरी शिक्षकों के लिए शिक्षक प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन किया | स्वामी संत दास पब्लिक स्कूल, जालंधर में हुआ शपथ ग्रहण समारोह का भव्य आयोजन |

डिप्स यू.ई में मेरे सपनों की दुनिया फैंसी ड्रैस गतिविधि आयोजित






जालंधर (मोहित): डिप्स स्कूल अर्बन एस्टेट के प्रांगण में मेरे सपनों की दुनिया फैंसी ड्रैस गतिविधि का आयोजन किया गया। जिसमें प्री-विंग के विद्यार्थियों ने अपने सपनों की दुनिया से अपने पसंदीदा पात्रों का रूप धारण करते हुए इस गतिविधि में भाग लिया। गतिविधि में मुख्य रूप से अभिभावकों को भी आमंत्रित किया गया। जिसका नेतृत्व स्कूल की प्रिंसीपल नीलू वाबा ने किया। गतिविधि का आगाका नन्हें-मुन्नों के डांस के साथ किया गया। इस गतिविधि में डिप्स चेन की सी.ई.ओ मोनिका मंडोत्रा विशेष रूप से उपस्थित हुई। फैंसी ड्रैस दौरान विद्यार्थियों ने सोल्जर, डाक्टर, विभिन्न कार्टून करैक्टर, स्पाईडर मैन, परी, आदि का रूप धारण कर मंच पर अपनी नटखट अदाओं से सबका मन मोह लिया।

गतिविधि में विद्यार्थियों ने अपनी मन के भावों को प्रकट किया तथा सभी को तालिया मारने के लिए विवश कर दिया। । रंग बिरंगे परिधानों में सभी बच्चे बहुत ही आकर्षक लग रहे थे। इस दौरान स्कूल की प्रिंसीपल ने सभी विद्यार्थियों को गतिविधि में भाग लेने पर बधाई दी तथा कहा कि इस गतिविधि का मुख्य उदेश्य विद्यार्थियों के मन से मंच के भय को स्माप्त करते हुए उनमें आत्मविश्वास की भावना को पैदा करना था । इसी के साथ उन्होंने सभी विद्यार्थियों को प्रमाण पत्र प्रदान किए तथा आए हुए अतिथियों का धन्यवाद किया। इस अवसर पर प्री विंग का सारा स्टाफ भी उपस्थित था।

 

  • About Us

    Religious and Educational Newspaper of Jalandhar which is owned by Sarv Sanjha Ruhani Mission (Regd.) Jalandhar